Create

WWE द्वारा रिलीज किए गए ब्रे वायट को लेकर सुपरस्टार्स का टूटा दिल, ट्विटर पर भावुक प्रतिक्रियाएं सामने आई 

WWE ने ब्रे वायट को रिलीज कर दिया है
WWE ने ब्रे वायट को रिलीज कर दिया है

WWE में पिछले कुछ समय से काफी सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया गया है। अप्रैल में शुरू हुआ सफर अभी तक जारी है। यह लगातार चौथा महीना है जब WWE ने कंपनी से किसी न किसी सुपरस्टार्स को रिलीज किया ही है। हाल ही में WWE ने ट्वीट करते हुए इस बात का ऐलान किया कि ब्रे वायट (Bray Wyatt) अब WWE का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें रिलीज कर दिया गया है।

इससे पहले अप्रैल, मई, जून में दो बार और अब जुलाई में भी WWE ने फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार को रिलीज किया। हालांकि ब्रे वायट को रिलीज करने का फैसला काफी ज्यादा चौंकाने वाला रहा, क्योंकि एक तो किसी ने भी इस फैसले की उम्मीद नहीं की थी और दूसरा कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द उनकी टीवी स्क्रीन पर वापसी होगी।

हालांकि WWE ने दो बार के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन और एक बार के पूर्व WWE चैंपियन को रिलीज करके फैंस और उनके साथी सुपरस्टार्स बड़ा झटका दिया है। कई रेसलर्स ब्रे वायट को रिलीज किए जाने के बाद काफी भावुक भी हुए।

आइए नजर डालते हैं ब्रे वायट को WWE से रिलीज किए जाने के बाद किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं:

(ब्रदर मैं आपका इंतजार कर रहा हूं।

(यह बिल्कुल भी सच नहीं हो सकता है)

(शुक्रिया ब्रे वायट)

(WWE ने ब्रे वायट को रिलीज करके एक क्रिएटिव जीनियस को खो दिया है। मैं उम्मीद करता हूं कि ब्रे वायट को खुशी मिले और वो एक बार फिर रेसलिंग एवं जिंदगी में खुद को रिक्रिएट कर पाएं।)

(मेरे हिसाब से आप कहना चाहते हैं कि बार-बार शानदार गिमीक लाने के लिए शुक्रिया, जोकि काफी जबरदस्त थे। हमें नहीं पता था कि उसे किस तरह बुक करे और हमने उसे किसी और को दे दिया जिससे पैसे बनाए जा सके। हमने आपको जाने दिया।)

(मैं इंतजार करती कि ब्रे वायट डार्क साइड को जॉइन करेंगे)

(बिहाइंड द कैमरा शानदार पर्सन रहने के लिए ब्रे वायट आपका शुक्रिया। पिछले दशक में आप रेसलिंग के सबसे बेस्ट कैरेक्टर में से एक रहे हैं।)

(स्पॉइलर अलर्ट: ब्रे वायट एक शानदार टैलेंट, सुपर क्रिएटिव हैं। वो जिंदगी में कुछ भी करेंगे सफल ही होंगे। यह बहुत अच्छा है कि उन्हें देखने को मिलेगा कि आप लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।)

(यकीन नहीं होता है कि यह WWE में ब्रे वायट का आखिरी मुकाबला था।)

(आपने मुझे काफी प्रेरित किया है।)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment