WWE SmackDown के एपिसोड के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

WWE स्मैकडाउन में द फीन्ड ने वापसी करते हुए एलेक्सा ब्लिस के ऊपर किया अटैक
WWE स्मैकडाउन में द फीन्ड ने वापसी करते हुए एलेक्सा ब्लिस के ऊपर किया अटैक

WWE स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बेहतरीन और एक्शन पैक रहा। शो में काफी जबरदस्त मैच देखने को मिले, तो साथ ही में दिलचस्प सैगमेंट भी इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुए। मेन इवेंट में बेली और निकी क्रॉस के बीच मैच देखने को मिला। हालांकि इस मैच के बाद जो कुछ हुआ, उसने हर किसी को हैरान कर दिया।

दरअसल बेली ने निकी क्रॉस को हराते हुए स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया था। इसके बाद क्रॉस ने ब्लिस को धक्का दे दिया और वहां से चली गईं। अंत में द फीन्ड ने आकर एलेक्सा ब्लिस को मैंडिबल क्लॉ दिया और शो का अंत हुआ। इसी के साथ स्मैकडाउन का अंत हुआ। WWE स्मैकडाउन को लेकर ट्विटर पर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 31 जुलाई 2020

आइए नजर डालते हैं WWE स्मैकडाउन को लेकर किसने क्या कहा:

(स्मैकडाउन को खत्म करने के लिए यह काफी अनोखा तरीका था। ऐसा लग रहा है कि ब्रे वायट का प्लान है कि वो एलेक्सा ब्लिस का इस्तेमाल करते हुए समरस्लैम में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच हासिल करेंगे।)

(एलेक्सा ब्लिस अगर सिस्टर एबिगेल के तौर पर वापसी करती हैं और ब्रे वायट को जॉइन करती हैं, तो यह काफी शानदार हो सकता है)

(मुझे नहीं पता कि यह ब्लिस के लिए हील टर्न है, लेकिन अगर फीन्ड द्वारा ब्लिस के ऊपर अटैक का कारण स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच पाना है तो यह ज्यादा सही रहेगा। फीन्ड को पता है कि स्ट्रोमैन जरूर रिएक्ट करेंगे। जिस भी तरफ यह स्टोरीलाइन जाती है, मैं WWE स्मैकडाउन के एपिसोड के बाद इतना हाइप काफी समय से नहीं रहा)

(फीन्ड का एलेक्सा ब्लिस को अटैक करना। यहां तो वो फीन्ड को जॉइन कर रही हैं, या फिर यह फीन्ड और स्ट्रोमैन के बीच चीजें और दिलचस्प बना देगी। दोनों ही स्थिति में काफी मजा आने वाला है)

(स्मैकडाउन की एंडिंग बहुत ही ज्यादा क्रेजी रही)

(एलेक्सा ब्लिस के ऊपर द फीन्ड ने अटैक किया। अब देखना होगा कि यह कहानी किस तरह जाती है। #SmackDown)

(द फीन्ड द्वारा ब्लिस के ऊपर अटैक करना, इस तरह की शानदार एंडिंग पता नहीं आखिरी बार कब हुई थी। अब मैं उत्सुक हूं देखने के लिए कि एलेक्सा ब्लिस क्या करती हैं।)