Create

WWE दिग्गज समोआ जो द्वारा NXT चैंपियनशिप को छोड़ने के बाद फैंस का टूटा दिल, ट्विटर पर आई भावुक प्रतिक्रियाएं 

WWE दिग्गज समोआ जो ने छोड़ी अपनी चैंपियनशिप
WWE दिग्गज समोआ जो ने छोड़ी अपनी चैंपियनशिप
मयंक मेहता

WWE सुपरस्टार और NXT चैंपियन समोआ जो (Samoa Joe) ने हाल ही में बहुत बड़ा ऐलान करते हुए सभी को हैरान कर दिया। जो ने ऐलान किया कि उन्हें चोटिल होने के कारण NXT चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ रहा है। जो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए सभी को यह बुरी खबर दी।

आपको बता दें कि समोआ जो ने NXT TakeOver में कैरियन क्रॉस को हराते हुए अपने करियर में तीसरी बार इस चैंपियनशिप को जीता था और ऐसा करने वाले वो पहले सुपरस्टार बने थे। जो ने हालांकि साफ किया कि वो जल्द ही पूरी तरह से ठीक होकर अपनी चैंपियनशिप के लिए वापस जरूर आएंगे। समोआ जो के अगले प्रतिद्वंदी के लिए NXT में फैटल 4वे मैच होने वाला था। अब उम्मीद है कि इस मैच में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

समोआ जो के WWE NXT चैंपियनशिप छोड़ने का ऐलान करने के बाद ट्विटर पर फैंस की भी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। आइए नजर डालते हैं किसने क्या कहा:

(यह बुरी खबर है और समोआ जो जल्दी ठीक हो। यह कहने के बाद और जो समोआ जो ने कहा ब्रांड के लिए ट्रिपल एच इस चैंपियनशिप के लिए मुझे मौका मिले।)

(मुझे बहुत दुख हो रहा है कि समोआ जो को एक बार फिर इंजरी के कारण साइडलाइन होना पड़ रहा है। उम्मीद है कि वो अब काइल ओ राइली को WWE NXT चैंपियन बनाएंगे)

(मुझे समोआ जो के लिए बुरा लग रहा है। उन्होंने वापसी के लिए बहुत मेहनत की थी और चैंपियनशिप को जीता था। अब उन्हें इसे छोड़ना पड़ गया। हालांकि हेल्थ हमेशा पहले आती है और मुझे उम्मीद है कि जो जल्दी ठीक होंगे।

(समोआ जो द्वारा उनके टाइटल को छोड़ने की खबर काफी बुरी लगी। अब NXT में होने वाला फैटल 4वे मुकाबला और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। WWE NXT के नए एरा की शुरुआत करने का अच्छा तरीका)

(सबसे जरूरी, समोआ जो आप जल्दी ठीक हो जाइए)

(मुझे समोआ जो के लिए काफी बुरा लग रहा है)

(समोआ जो के लिए काफी बुरा लग रहा है। उन्हें रिकवरी के लिए ऑल द बेस्ट)

(NXT चैंपियन समोआ जो को चोटिल होने के कारण अपनी चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा। आप जल्दी ठीक हो जाइए और रिंग में आपकी वापसी का इंतजार रहेगा।)

(पता नहीं अच्छे लोगों के साथ बुरी चीजें क्यों होती हैं? जो पहले की तरह एक फाइटिंग चैंपियन हो सकते थे। उम्मीद करते हैं कि काइल ओ राइली नए चैंपियन बनने में कामयाब होंगे।)


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...