Create

WWE दिग्गज John Cena के नए जबरदस्त लुक को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) कंपनी के इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन समय-समय पर फैंस को अपने बारे में अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में सीनेशन लीडर, The Lounge of Total Wine की री-ओपनिंग में नए लुक में दिखाई दिए थे।

सीना के नए लुक को लेकर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अक्सर सीना क्लीन शेव लुक में दिखते हैं, लेकिन इस इवेंट में वो छोटी दाढ़ी और मूछों के साथ नजर आए थे। कुछ फैंस का मानना है कि जॉन सीना का नया लुक WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी की तरह है। वहीं, कुछ फैंस ने उनके नए लुक की तुलना पूर्व WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ की है। बता दें कि जॉन सीना और थ्योरी का आमना- सामना जून में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के करियर की 20वीं सालगिरह के मौके पर हुआ था।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना के नए लुक को लेकर ट्विटर पर फैंस की क्या प्रतिक्रियाएं?

#TheLounge reopened yesterday at @TotalWine. Conversations were had, laughs were shared, and it was good #OldFashioned fun for all! Cannot wait to welcome more to our @ThomasAshbourne experience soon! 🥃 https://t.co/lSLAqOTwNQ

(जॉन सीना को अपनी दाढ़ी हटानी चाहिए।)

(मुझे सीना का नया लुक बहुत पसंद आया है।)

(जॉन सीना आप हमेशा की तरह बहुत हैंडसम लग रहे हैं।)

@JohnCena @TotalWine @ThomasAshbourne Looking Handsome Cena like always

(जॉन सीना यह बहुत ही अच्छी कोशिश थी। जब मैं उन्हें देखता हूं, तब मुझे ऑस्टिन थ्योरी याद आते हैं।)

@JohnCena @TotalWine @ThomasAshbourne Nice try, I know Austin Theory when I see him

WWE दिग्गज से तुलना के बारे में ऑस्टिन थ्योरी ने अपनी राय सामने रखी

थ्योरी कंपनी के इतिहास के यंगेस्ट यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन और मिस्टर Money in the Bank हैं। यह साफ हो चुका है कि वो कंपनी के बड़े स्टार्स में से एक होंगे। एक इंटरव्यू के दौरान थ्योरी ने जॉन सीना से तुलना के बारे में कहा

"मेरा मानना है कि जिस तरह मैं आगे बढ़ रहा हूं, ऐसी चीजें देख के आपका दिमाग बदलता है। मुझे तुलना करना पसंद है, हमेशा ऐसा करते रहना चाहिए क्योंकि लोग एक चीज से दूसरी चीज की तुलना करते रहते हैं। लेकिन अगर आप बहुत ही बारीकी से देखेंगे तो आप पाएंगे कि मैं केवल मेरा काम कर रहा हूं। आप जॉन सीना को देखिए, उन्होंने 24 साल की उम्र में कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीती थी लेकिन अब वो 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं। यह बहुत अच्छा है। अब आप मेरे बढ़ते करियर को लेकर सोचिए।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...