Create

AEW Rampage के लिए दो जबरदस्त मैचों का हुआ ऐलान, मौजूदा चैंपियन डिफेंड करेगा अपनी चैंपियनशिप

एक्शन में दिखाई देंगे एडि किंग्सटन
एक्शन में दिखाई देंगे एडि किंग्सटन

AEW Rampage का आने वाला एपिसोड काफी व्यस्त रहने वाला है। जेड कार्गिल (Jade Cargill) पूर्व WWE सुपरस्टार मरीना शाफिर (Marina Shafir) के खिलाफ अपनी TBS चैंपियनशिप को डिफेंड करने उतरेंगी और वह अपने रिकॉर्ड 30-0 करने की कोशिश करेंगी। इसके अलावा एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) भी लंबे समय के अपने राइवल डेनियल गार्सिया (Daniel Garcia) का सामना करेंगे।

AEW विमेंस डिवीजन में कार्गिल सबसे लंबे समय तक अजेय रही हैं, लेकिन उन्हें इस बार अब तक की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना है। शाफिर ने टीवी डेब्यू में काफी शानदार काम किया था। कार्गिल भी उस समय रिंग के किनारे ही मौजूद थीं और हर चीज पर अपनी निगाह बनाए हुए थीं। एडी किंगस्टन, सैंटना और ऑर्टिज ने खुद को क्रिस जैरिको और जैरिको एप्रिसिएशेसन सोसाइटी के खिलाफ फिउड में पाया है। इनकी स्टोरी में एक नया चैप्टर लिखा जा रहा है।

youtube-cover

AEW Rampage में इस हफ्ते दिखे थे कई बड़े सुपरस्टार्स

इस हफ्ते के Rampage में स्पेशल स्टार्ट टाइम देखने को मिला था। हैंगमैन पेज और एडम कोल ने शो को हेडलाइन किया था। दोनों के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए टेक्सास डेथ मैच हुआ था। इस मैच में हैंगमैन पेज ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया था। डस्टिन रोड्स ने अगले हफ्ते के Dynamite के लिए सीएम पंक को मैच के लिए चैलेंज किया है। इस हफ्ते रूबी सोहो ने AEW टीवी में वापसी की थी और सिंगल्स मुकाबला लड़ा था।

द ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब ने व्हीलर यूटा को अपने साथ मिलाने के लिए बाद छह लोगों के टैग टीम मैच में गन क्लब का सामना किया था। इसके अलावा उम्मीद की जा सकती है कि AEW Dynamite के एपिसोड में भी Rampage के लिए अहम मैचों का ऐलान किया जाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment