Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

2 सेलिब्रिटी जो करते हैं रैसलिंग से नफ़रत और दो जो इसे करते हैं बेहद पसंद

snoop dogg and hulk hogan
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 06 Mar 2019, 13:30 IST
न्यूज़
Advertisement

बीते कुछ दशकों में प्रो रैसलिंग का बिज़नेस न केवल नई ऊंचाइयों पर पहुँच गया है, बल्कि ख़ासी लोकप्रियता भी हासिल की है। अकेले WWE के ही सोशल मीडिया पर 100 करोड़ से अधिक फैन्स मौजूद हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं कि सोशल मीडिया के दौर के बाद WWE की फैन फॉलोइंग चरम पर जा पहुंची है।

इसी बीच कुछ सेलिब्रिटी भी रहे हैं, जिन्होंने कहा है कि वो हल्क होगन और रिक फ्लेयर जैसे सुपरस्टार रैसलरों के चाहने वाले रहे हैं और उन्हें देखते देखते ही बड़े हुए हैं। बहुत से अभिनेता ऐसे भी हैं जो WWE रिंग में भी काफी बार नजर आये हैं। मगर कुछ ऐसे भी रहे हैं, जो WWE से ही नहीं, बल्कि सभी तरह की रैसलिंग से नफ़रत करते आये हैं। आइये जानते हैं ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में, जो रैसलिंग को बेहद पसंद करते हैं और कुछ ऐसे, जो रैसलिंग की दुनिया को नफ़रत भरी नजरों से देखते हैं।

मिया खलीफा- नफ़रत

mia khalifa hates wwe

शायद इस बात से बहुत से लोग वाकिफ़ न हों कि एडल्ट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रहीं मिया खलीफा ने एडल्ट इंडस्ट्री में कम ही समय गुजारा है। पॉर्न इंडस्ट्री से अलग होने के बाद वो सोशल मीडिया के जरिये लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहीं। मिया खलीफा ने प्रो रैसलिंग के प्रति नफ़रत भरा रवैया तब जाहिर किया, जब उन्होंने रोंडा राउजी को लेकर कहा,"रोंडा राउजी WWE में सफल नहीं हो पाएंगी और मुझे प्रो रैसलिंग से कुछ ख़ास लगाव नहीं है।"

hurricane helms and mia khalifa on pro wrestling

इस तरह के बयान के बाद मिया खलीफा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। परन्तु इसके तुरंत बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा,"मैंने ऐसा नहीं कहा कि मुझे रैसलरों से नफ़रत है।" मिया खलीफा काफी दिनों तक चर्चाओं का विषय बनी रहीं, आलम यह रहा कि पूर्व रैसलर हरिकेन हेल्म्स ने भी खुद को रोक नहीं पाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 06 Mar 2019, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit