COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 फुट लंबे और 174 किलो का फेमस रैसलर जल्द कर सकता है WWE में वापसी

69   //    23 Aug 2018, 17:14 IST

ये सभी जानते हैं कि जब WWE सुपरस्टार्स चोटिल होते हैं तो उन्हें बैकस्टेज या फिर लाइव इवेंट के दौरान देखा जाता है। ये इसलिए किया जाता है कि वो जल्दी अपनी वापसी कर सके। PWInsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग शो और आरिया डेवारी को रॉ और स्मैकडाउन लाइव के बैकस्टेज देखा गया था।

इस साल WWE के दिग्गज बिग शो ने रिंग में वापसी की लेकिन फिर से चोटिल होने के बाद उन्हें ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और रैसलमेनिया 34 से बाहर रहना पड़ा। 205 लाइव सुपरस्टार आरिया डेवारी भी चोट के कारण बाहर थे। हालांकि उन्हें कहा चोट लगी है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं है लेकिन वो अपने अपडेट्स ट्विटर पर शेयर करते रहते। आरिया डेवारी ने एक वापसी की वीडियो की पोस्ट की है।


PWInsider की रिपोर्ट्स के मुताबिक द बिद शो और डेवारी को बार्कलेज सेंटर के बैकस्टेज समरस्लैम और अन्य दिन देखा गया। खबरों की माने तो डेवारी WWE डॉक्टर्स से मिले और वापसी के लिए उन्होंने बात की। जबकि बिग शो बैकस्टेज क्या करने आए थे इसका पता नहीं चल पाया है। इसके अलावा इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अभी उनका रिटारयमेंट का कोई प्लान नहीं है, जिससे साफ है कि बिग शो जल्द वापसी कर सकते हैं।

आपको बता दे कि WWE में सुपरस्टार्स की चोटिल रैसलर्स की लिस्ट बढ़ती जा रही है, जॉनी गार्गानो और एरिक रोवन भी चोटिल है। बिग शो को हमेशा से रिंग में पसंद किया गया है, कुछ वक्त पहले बिग शो और स्ट्रोमैन का फिउड हुआ था । स्ट्रोमैन ने बिंग शो को स्टील केज से बाहर फेंका था जबकि रिंग को भी तोड़ा था। खैर, WWE के दिग्गज बिग शो ने साफ कर दिया है कि वो रिटायरमेंट नहीं लेने वाले हैं लेकिन अब देखना होगा कि बिग थो की वापसी कब होती है।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...