Create

Fastlane के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

Ankit

WWE फास्टलेन पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है। इसके बाद रैसलमेनिया पर सभी की निगाहें होंगी। फास्टलेन के लिए लगभग मैच कार्ड तैयार हो गया है और बचीकुची कसर इस हफ्ते के एपिसोड में देखने को मिल गई है। इस हफ्ते फास्टलेन के लिए दो बड़े मुकाबलों का एलान हुआ हैं। द न्यू डे ने नंबर वन कंटेंडर मैच में शेल्टन बैंजामिन और चैड गेबल को हरा कर जीत दर्ज की और खुद को पीपीवी के लिए क्वालिफाइ किया। अब द न्यू डे का सामना ब्लू ब्रांड की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज के खिलाफ होगा।

इसके अलवा शार्लेट फ्लेयर और रुबी रायट के बीच खतरनाक दुश्मनी चल रही है। इस हफ्ते रायट स्क्वाड और शार्लेट, नेओमी और बैकी लिंच के बीच मैच हुआ लेकिन जीत रायट स्क्वाड की हुई। इस हार के बाद विमेंस चैंपियनशिप के लिए भी ऑफिशियली घोषणा हो गई। अब फास्टलेन में शार्लेट फ्लेयर अपने खिताब को रुबी रायट के खिलाफ डिफेंड करने वाली है।

रुबी रायट का अब सिंगल मैच होगा जबकि द न्यू और द उसोज की दुश्मनी एक बार फिर से देखने को मिलेगी। इसके अलवा बॉबी रुड और रैंडी ऑर्टन का मैच भी यूएस चैंपियनशिप के लिए तय कर दिया गया है। हालांकि इस मैच में बदलवा हो सकता है। चलिए नजर डालते है फास्टलेन के अबतक के मैच कार्ड पर- एजे स्टाइल्स Vs केविन ओवंस Vs सैमी जेन Vs बैरन कॉर्बिन Vs डॉल्फ जिगलर (WWE चैंपियनशिप फेटल 5वे मैचय़ द उसोज Vs द न्यू डे (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप) बॉबी रुड Vs रैंडी ऑर्टन ( यूएस चैंपियनशिप) शार्लेट Vs रुबी रायट (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच) खैर, फास्टलेन पीपीवी 11 मार्च को होने वाला है। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में इस कार्ड में और मैच शामिल होते है या फिर इनके साथ रैसलमेनिया से पहले आखिरी पीपीवी का रोमांच देखने को मिलेगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...