WWE ने दो Superstars को रिलीज़ कर फिर से चौंकाया, अगली Charlotte Flair बताई जाने वाली रेसलर का सफर भी हुआ खत्म

..
दो स्टार्स को WWE ने किया रिलीज़
दो स्टार्स को WWE ने किया रिलीज़

WWE: WWE का UFC के साथ TKO होल्डिंग्स में हुआ मर्जर कई लोगों के लिए बुरा साबित हुआ है। 20 से भी ज्यादा सुपरस्टार्स को निकालने के बाद भी रिलीज़ किए जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब इस लिस्ट में और नाम जुड़ गए हैं। जापान के स्टार इकेमैन जीरो (Ikemen Jiro) अब WWE का हिस्सा नहीं हैं।

दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी ने हाल ही में Raw, SmackDown और NXT से कई स्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हालिया रिलीज़ को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई थी कि कंपनी अब यह देख रही है कि कोई स्टार दिए जा रहे पैसों के हिसाब से महत्वपूर्ण है या नहीं।

कंपनी ने रोस्टर को कट करने के क्रम में इकेमैन जीरो को भी रिलीज़ कर दिया है। कंपनी के इस निर्णय ने सभी को चौंकाया। रिलीज़ होने के बाद एक आखिरी बार वो NXT में नज़र आए थे। 22 सितंबर को हुए LVL Up को NXT के USA नेटवर्क पर लाइव होने से पहले परफ़ॉर्मेंस सेंटर में रिकॉर्ड किया गया था। तीन दिन के बाद LVL Up का प्रसारण हुआ था। इसलिए वो रिलीज़ होने के बावजूद भी एक आखिरी बार टीवी पर दिखे थे। इकेमैन ने ट्विटर में अपने रिलीज़ किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि उनका WWE के साथ तीन साल का सफर समाप्त हो गया है।

Melanie Brzezinski को किया गया WWE से रिलीज़

WWE ने मेन रोस्टर और NXT के सुपरस्टार्स के अलावा कुछ हाल ही में आए टैलेंट्स को भी कंपनी से निकाला है। 22 साल की मेलानी रिजिंस्की ने दिसंबर 2022 में सफल ट्रायआउट के बाद WWE के साथ डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया था। मेलनी एक फिटनेस मॉडल हैं, जो लंबे समय से WWE का हिस्सा बनना चाहती थीं।

ट्रायआउट के दौरान मेलनी रिजिंस्की की माइक स्किल और इन-रिंग वर्क ने सभी को बहुत प्रभावित किया था। डेव मैल्टज़र का मानना था कि उनमें और पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर में बहुत समानता है। हालांकि, उन्हें NXT में डेब्यू का मौका नहीं मिला। मेलनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए WWE से रिलीज़ किए जाने की पुष्टि कर दी है।

Quick Links