Create

Survivor Series के लिए SmackDown की टीम में हुआ बहुत बड़ा बदलाव, WWE ने 2 सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया

WWE ने Survivor Series 2021 की टीम में किया बदलाव
WWE ने Survivor Series 2021 की टीम में किया बदलाव
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने कुछ दिन पहले सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 के लिए ब्लू ब्रांड की मेंस और विमेंस टीम का ऐलान कर दिया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी कुछ बदलाव देखने को मिला। दो सुपरस्टार्स की इस पीपीवी में होने वाले एलिमिनेशन मैच से छुट्टी हो गई है। मेंस टीम में अब सैमी जेन (Sami Zayn) नजर नहीं आएंगे और वहीं विमेंस टीम से आलिया (Aliyah) की छुट्टी हो गई हैं।

WWE SmackDown में इस हफ्ते काफी कुछ नया देखने को मिला

WWE SmackDown में इस हफ्ते नेओमी, साशा बैंक्स और आलिया का मुकाबला शायना बैज़लर, शॉट्जी और नटालिया के साथ हुआ। नेओमी, साशा बैंक्स और आलिया ने यहां जीत दर्ज की। आलिया ने काफी अच्छा परफॉर्म अपने डेब्यू मैच में किया। बैकस्टेज इस जीत के बाद आलिया काफी खुश नजर आ रही थीं लेकिन सोन्या डेविल ने बड़ा ऐलान कर दिया। सोन्या ने कहा कि आलिया अब टीम SmackDown का हिस्सा नहीं हैं।

WHAT?!"I've just been advised that you're no longer on the #SmackDown Women's #SurvivorSeries Team." - @SonyaDevilleWWE @WWE_Aliyah https://t.co/SnULM83OE5

मेंस टीम में भी बदलाव देखने को मिला। सैमी जेन को इस हफ्ते बड़ा झटका लगा। सैमी जेन और जैफ हार्डी के बीच भी अच्छा मैच इस बार हुआ। एडम पीयर्स ने मैच से पहले ही ऐलान कर दिया था कि इस मैच को हारने वाला सुपरस्टार Survivor Series टीम का हिस्सा नहीं रहेगा। दोनों सुपरस्टार्स ने मैच जीतने की पूरी कोशिश की। सैमी जेन ने शुरूआत में अच्छी पकड़ बनाई लेकिन अंत में वो फेल हो गए। हार्डी ने जेन को ट्विस्ट ऑफ फेट दिया और फिर स्वॉन्टन बॉम्ब देते हुए इस मैच को जीत लिया। सैमी जेन इस मैच में हार के बाद काफी निराश नजर आए।

21 नवंबर को Survivor Series का आयोजन होगा। मेंस और विमेंस टीम में अब नए सुपरस्टार्स की एंट्री होगी। शायद अगले हफ्ते इसका ऐलान हो जाएगा। सैमी जेन को इस बार बहुत बड़ा झटका लगा। किसी ने सोचा नहीं था कि जेन को इस तरह बाहर कर दिया जाएगा। जेन के लिए पिछले दो-तीन महीने काफी मुश्किल भरे रहे हैं। इस बार भी उन्हें WWE द्वारा बड़ा झटका दिया गया। शायद वो अब इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दे सकते हैं।

.@SamiZayn has officially been REMOVED from the #SmackDown Men's #SurvivorSeries Team! https://t.co/pSjwkBSxGu

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...