Create

"WWE में रोमन रेंस और द रॉक का ड्रीम मैच इतनी जल्दी नहीं होगा"

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के मैच को लेकर दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने बड़ा बयान दिया है। बुकर टी ने कहा कि ये मैच फ्यूचर में हो सकता है लेकिन अभी के हिसाब से संभव नहीं है। बुकर टी को लगता है कि ये मैच WWE में इतनी जल्दी नहीं होगा। कई रिपोर्ट्स में ये खबर सामने आ रही है कि अगले साल इस मैच का आयोजन WWE द्वारा करा दिया जाएगा। वैसे भी सभी को पता है कि ये मैच काफी हाई प्रोफाइल होगा। बिजनेस के लिहाज से भी ये मैच काफी जबरदस्त होगा।

WWE दिग्गज बुकर टी ने द रॉक और रोमन रेंस के मैच को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

रोमन रेंस और द रॉक खुद इस ड्रीम मैच को लेकर अपना बयान दे चुके हैं। द रॉक ने हाल ही में कहा था कि वो अपने अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे। Hall of Fame पॉडकास्ट में इस बार बुकर टी ने अपनी बात रखी। एक फैन ने बुकर टी से सवाल पूछा था कि रेंस और द रॉक का मैच WrestleMania 39 में देखना चाहते हैं या नहीं। इस सवाल का बुकर टी ने शानदार जवाब देते हुए कहा,

ये मैच हो सकता है। अभी जिस तरह की चीजें चल रही है वो काफी अलग है। मुझे नहीं लगता है कि इन दोनों के बीच इतनी जल्दी ये मैच होगा। इस मैच को बिल्ड करने में काफी समय लगेगा क्योंकि ये बहुत बडा़ मुकाबला है। इसमें कंपनी को नुकसान भी हो सकता है। ये मैच अभी नहीं होगा लेकिन बाद में जरूर होना चाहिए। अगर द रॉक अपनी फिजिक बनाए रखेंगे तभी ये मैच आगे संभव हो पाएगा।

youtube-cover

द रॉक की वापसी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। द रॉक की वापसी कब होगी ये किसी को नहीं पता। डेव मैल्टजर ने हाल ही में कहा था कि अगले साल WrestleMania में रेंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला होगा। रिपोर्ट में कहा गया था कि WrestleMania 39 में द रॉक और रोमन रेंस के मैच का प्लान किया जा रहा है। ये ही सवाल बुकर टी से फैन ने पूछा था और उन्होंने अपनी बात रखी।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...