Create

Survivor Series के लिए दो एलिमिनेशन मैच की हुई घोषणा

Ankit

WWE ने सर्वाइवर सीरीज के लिए अभी से कमर कस ली है और उन्होंने TLC पीपीवी के बाद हुई रॉ में मैचों का एलान किया साथ ही इसमें एलिमिनेशन मैच भी शामिल किए है। ये एलिमिनेशन मैच रॉ बनाम स्मैकडाउन का होगा लेकिन इस बार मैंस के साथ साथ विमेंस का मैच भी देखने को मिलेगा। वैसे देखा जाए, सर्वाइवर सीरीज में WWE के दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स एक दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आते है। इस मैच में कम से कम 5 -5 सुपरस्टार्स हिस्सा लेते है। इसके अलावा जिंदर महल vs ब्रॉक लैसनर, द उसोज बनाम सैथ रॉलिंस-डीन एंब्रोज, बैरन कॉर्बिन vs द मिज ,जबकि एलेक्सा ब्लिस का सामना नटालिया के खिलाफ होगा। दोनों ब्रांड के चैंपियन एक दूसरे के खिलाफ सामना करेंगे। कोई भी सिंगल मैच इस पीपीवी में शामिल नहीं किया।

सर्वाइवर सीरीज के लिए अब महीने भर से का भी कम समय बचा है , लेकिन मैच एलान करने के बाद कर्ट ने साफ किया है कि वो रेड टीम की घोषणा कुछ दिनों बाद करेंगे। विमेंस एलिमिनेशन मैच के लिए विकल्प काफी कम है। वहीं विमेंस टीम के लिए कप्तानी के लिए कर्ट एंगल ने बैली , साशा बैंक्स और एलिसा फॉक्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच रखा, जिसको फॉक्स ने जीत लिया और रेड ब्रांड की विमेंस कप्तान बन गई।

खैर, अब देखना होगा कि कर्ट एंगल अपनी रेड टीम में किन सुपरस्टार्स को सर्वाइवर सीरीज के लिए जगह देते है। हालांकि जिस तरह की चैतावनी शेन मैकमैहन ने कर्ट को दी उसके बाद लग रहा है कि कर्ट एक ऐसr मजबूत टीम बनाएंगे जो ब्लू ब्रांड से अपना बदला ले सके।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment