Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: 2 रैसलरों ने WWE की विरोधी कंपनी AEW में जाने का इशारा किया

  • ऑल एलीट रैसलिंग WWE के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:19 IST

Enter caption

प्रो रैसलिंग की दुनिया में WWE का दबदबा सालों से बना हुआ है। लेकिन 2019 की शुरुआत में WWE को ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) से बड़ा झटका लगा। कंपनी बनते ही ऑल एलीट रैसलिंग ने दुनिया के कई सारे अच्छे रैसलरों को अपने रोस्टर में जगह दी। इनमें कोडी रोड्स, मैट और निक जैक्सन (यंग बक्स), क्रिस जैरिको, कैनी ओमेगा के नाम प्रमुख हैं।

ऑल एलीट रैसलिंग के आने के बाद WWE में अपने काम से नाराज चल रहे कई सारे रैसलर कंपनी छोड़कर जाने के बारे में सोचने लगे। अपने रैसलरों को कंपनी में रोके रखने के लिए WWE ने रैसलरों की सैलरी में इजाफा किया और उन्हें लंबा कॉन्ट्रैक्ट देने की पेशकश की।

अब खबरें सामने आ रही हैं कि स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर WWE छोड़कर ऑल एलीट रैसलिंग का रुख कर सकते हैं। न्यू यॉर्क में हुए एक लाइव इवेंट के दौरान रॉ टैग टीम चैंपियंस ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से ये अफवाहें उड़ीं। लाइव इवेंट के दौरान एक फैन ने AEW की टी-शर्ट पहनी हुई थी।

उस फैन ने बताया कि द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर ने उनसे कहा है कि उनसे मई महीने में मुलाकात होगी। दरअसल 25 मई 2019 को ऑल एलीट रैसलिंग के पे-पर-व्यू 'डबल और नथिंग' का आयोजन होगा।

ऑल एलीट रैसलिंग की स्थापना 1 जनवरी 2019 को हुई। इसके मालिक अमेरिका के बिलियनेर टोनी और शाहिद खान हैं। टोनी खान ऑल एलीट रैसलिंग के प्रेसीडेंट और सीईओ हैं। इसके अलावा कोडी रोड्स, यंग बक्स और कैनी ओमेगा कंपनी में रैसलर के अलावा कार्यकारी वाइस प्रेसीडेंट भी हैं। इस कंपनी में कोडी रोड्स की पत्नी ब्रैंडी रोड्स चीफ ब्रांड ऑफिसर के तौर पर काम करती हुई नजर आ रही हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 27 Mar 2019, 15:31 IST
Advertisement
Fetching more content...