Create

WWE न्यूज़: ब्रे वायट की पार्टनर जोजो के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

Enter caption
Neeraj sharma

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन, ये दोनों ही कई महीनों से WWE से बाहर समय बिता रहे हैं। आपको याद दिला दें कि ब्रे वायट ने नवम्बर 2018 में अपना आख़िरी मैच लड़ा था।

यदि आप जोजो को नहीं जानते तो आपको याद दिला दें कि जोजो ऑफरमैन WWE में रिंग अनाउंसर के पद पर कार्यरत हैं। जोजो इस बारे में पुष्टि कर चुकी हैं कि उनके घर में नया मेहमान आने वाला है। WWE ने भी इस बात की पुष्टि की थी, मगर ब्रे वायट का नाम लिए बिना।

आज जोजो ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट साझा की है जहाँ उन्होंने खुलेआम यह बात कुबूली है कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। उन्होंने अपने बच्चे का नाम भी तय कर लिया है, वो इस नन्हे मेहमान का नाम नैश रखने वाले हैं।

जोजो ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन अनुभव रहा है। WWE ने जोजो को इस संबंध में बधाई दी है परन्तु ब्रे वायट का नाम्म लिए बिना।

WWE की ओर से बयान आया है,"जोजो कई महीनों से हमारे साथ मौजूद नहीं हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा कि है कि इस जून में उनके घर में एक नया मेहमान आने वाला है। वो बेटा होने कि उम्मीद कर रही हैं और उन्होंने उसका नाम नैश रखने का फैसला लिया है। उन्हें हमारी ओर से बहुत बहुत बधाइयाँ।"

संभव ही जोजो जून के बाद वापसी करने के बारे में सोचें। लेकिन वो टीवी से दूर रहने का फैसला भी ले सकती हैं। मगर ब्रे वायट कि वापसी अब और भी लम्बी खिंचने वाली है। यह तय है, क्योंकि जोजो को उनके साथ की फिलहाल सबसे अधिक जरूरत है। आपको बता दें कि ब्रे वायट और जोजो के बॉयफ्रेंड (पार्टनर) है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...