Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE से रिलीज़ किए गए सुपरस्टार ने कंपनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

ANALYST
न्यूज़
Published Jun 14, 2019
Jun 14, 2019 IST

WWE ने सुपरस्टार की AEW के शो में जाने के लिए मदद की
WWE ने सुपरस्टार की AEW के शो में जाने के लिए मदद की

पूर्व WWE सुपरस्टार टाय डिलिंजर ने डबल और नथिंग में हिस्सा लिया था। वह पीपीवी के प्री-शो में थे, उन्होंने कैसिनो बैटल रॉयल में एंट्री की थी और प्रसिद्ध इंडिपेंडेंट सुपरस्टार डस्टिन थॉमस को भी एलिमिनेट किया। उन्होंने WWE के जाने के 3 महीनों बाद AEW के शो में उपस्थिति दर्ज कराई थी।

लगभग 6 महीनों पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि टाय डिलिंजर WWE की खराब बुकिंग से परेशान हैं और WWE से जाना चाहते हैं। उन्होंने फरवरी 2019 में WWE से रिलीज़ की मांग की थी, जिसपर WWE ने उन्हें अनुमति दे दी थी। इसके 90 दिनों के बाद टाय ने AEW में अपना पहला मैच लड़ा।

टाय डिलिंजर ने क्रिस वैन व्लाइट को दिए एक इंटरव्यू में WWE की तारीफ की और बताया कि WWE ने उन्हें AEW में मैच लड़ने में मदद की। कुछ महीनों में टाय डिलिंजर के अलावा साशा बैंक्स और ल्यूक हार्पर ने भी WWE से रिलीज़ की मांग की थी लेकिन कंपनी ने उन्हें जाने की अनुमति नहीं दी।

ये भी पढ़ें:- पूर्व WWE चैंपियन ने खुद की रैसलिंग कंपनी शुरू की

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि:

WWE को पता था कि डबल और नथिंग की घोषणा हो चुकी है और मैंने रिलीज़ की मांग की। वह पागल नहीं है, उन्हें भी पता है कि रैसलिंग जगत में क्या हो रहा है। मैंने 19 फरवरी को मेरे जन्मदिन पर WWE से रिलीज़ की मांग की, और उन्होंने मुझे 22 फरवरी के करीब रिलीज़ कर दिया। अगर मुझे 24 घण्टे और रुकना पड़ता तो शायद मैं AEW के डबल और नथिंग का हिस्सा नहीं बन पाता। मेरे अनुसार, WWE को पता था कि मैं कहाँ और क्या करने जा रहा हूँ। मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे उस समय रिलीज़ किया, जब मैं डबल और नथिंग में जाने के साथ कुछ भी कर सकता हूँ। 

उनके इस बयान से पता चलता है की वह WWE को AEW में जाने का पूरा श्रेय देना चाहते हैं। अब उन्होंने AEW के साथ बड़ी डील भी साइन कर ली है, देखना होगा कि वह क्या कमाल करते हैं?


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...