Create

WWE Clash at the Castle में दुनिया के सबसे बड़े बॉक्सिंग चैंपियन की होगी एंट्री, Roman Reigns vs Drew Mcintyre मैच में दे सकते हैं दखल?

WWE Clash at the Castle में फैंस को मिल सकता है सरप्राइज
WWE Clash at the Castle में फैंस को मिल सकता है सरप्राइज

Tyson Fury: WWE Clash at the Castle को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। दुनिया के सबसे बड़े बॉक्सिंग चैंपियन टायसन फ्यूरी (Tyson Fury) भी इस इवेंट में नजर आएंगे। इस बात का ऐलान खुद फ्यूरी ने किया है। इस इवेंट का आयोजन कार्डिफ, यूके में होगा। 30 साल बाद WWE द्वारा यूके में किसी बड़े इवेंट का आयोजन कराया जा रहा है। फैंस को इस इवेंट में सरप्राइज मिलना तय है।

WWE ने टायसन फ्यूरी का खास वीडियो पोस्ट किया

साल 2019 में हुए Crown Jewel इवेंट में अंतिम बार टायसन फ्यूरी WWE रिंग में नजर आए थे। उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को काउंट-आउट के जरिए हरा दिया था। अब तीन साल बाद फिर से टायसन फ्यूरी की वापसी होगी। WWE ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें फ्यूरी ने इस इवेंट में आने की बात कही है। फ्यूरी ने WWE यूनिवर्स को भी संदेश दिया है।

मैं आपका टाइयन फ्यूरी। 30 साल बाद यहां होने वाले इवेंट के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। यहां रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस दौरान मैं रिंगसाइड में मौजूद रहूंगा। इस इवेंट को देखने के लिए मैं जरूर आऊंगा। जल्द ही आपको वहां पर मिलता हूं। अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता हूं।

.@Tyson_Fury will be ringside at #WWECastle LIVE at @principalitysta in Cardiff! 👀 @visitwales https://t.co/78kmkuUkpo

आपको ध्यान होगा कई बार टायसन फ्यूरी को मैच के लिए मैकइंटायर ललकार चुके हैं। मैकइंटायर ने ये भी कहा है कि दोनों के बीच मुकाबला यूके में होना चाहिए। फ्यूरी ने भी मैकइंटायर की चुनौतियों को स्वीकार किया है। अब सवाल खड़ा ये होता है कि क्या रोमन रेंस और मैकइंटायर के मैच में टायसन फ्यूरी दखलअंदाजी करेंगे। क्या रोमन रेंस के ऊपर फ्यूरी अटैक कर मैकइंटायर की मदद करेंगे। फ्यूरी के इस बयान के बाद बहुत सी चीजें फैंस के दिमाग में चल रही है। एक बात तो तय है कि WWE Clash at the Castle में फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज इस बार मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
2 comments