Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कैब ड्राइवर ने खुद को अंडरटेकर का नाजायज़ बेटा बताया

14 Sep 2018, 16:24 IST

अगर आप रैसलिंग बिजनेस का हिस्सा है तो आपके साथ कुछ भी कभी भी हो सकता है। ऐसा ही कुछ अंडरटेकर के साथ हुआ है। रैसलिंग जानकार ब्रूस प्रिचर्ड ने Something to Wrestle पोडकास्ट में कुछ ऐसी बातें कहीं जिससे सुनकर सभी हैरान हो गए।

ब्रूस ने बताया कि जब वो उबर कैब में जा रहे थे तब उसके ड्राइवर ने उन्हें बताया कि वो दिग्गज अंडरटेकर के बैटे हैं, जिससे ब्रूस हैरान हुए जबकि कैब ड्राइवर ने पूरी कहानी ब्रूस को बताई। आपको बता दें की ब्रूस प्रिचर्ड वो इंसान हैं जिन्होंने अंडरटेकर के साथ WWE के साथ बैकस्टेज लंबे समय तक काम किया है।

 प्रिचर्ड ने अपने पोडकास्ट में बताया कि वो पहले कैब ड्राइवर की बात सुनकर हैरान हो गए थे क्योंकि वो टेकर की फैमिली को अच्छी तरह जानते हैं। जिसके बाद कैब ड्राइवर ने बताया कि ये उस वक्त की बात है जब टेकर स्टूडियो 54 में काम करने आते थे और उनका मां  एंडी वारहोल वहां काम किया करती थीं, उस वक्त दोनों का रिश्ता बना था।

"उस लड़के ने बताया कि ये उस वक्त की बात है जब उसकी मां एंडी स्टूडियो 54 में काम किया करती थीं।  अंडरटेकर भी वहां आते थे जिसके बाद दोनों के बीच मजबूत रिश्ता बना। फिर, एंड्री प्रेगनेंट हो गई जिसके बाद उनका जन्म हुआ।  "

प्रिचर्ड इस बात को समझ ही रहे थे कि कैब ड्राइवर ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि ये जानकारी उनके पास इसलिए है क्योंकि उनके पिता WWE सुपरस्टार अंडरटेकर के भाई  केन के दोस्त हैं।  हालांकि प्रिचर्ड ने बताया कि केन और अंडरटेकर कोई बचपन से साथ नहीं है जबकि उनको स्टोरीलाइन के चलते भाई बनाया गया था। इस पूरी घटा पर ब्रूस ने कहा कि वो ड्राइवर के साथ उनकी बातों को कबूल करते रहे और तभी उन्होंने अंडरटेकर को मैसेज किया।

"मैंने अंडरटेकर को मैसेज करना शुरु कर दिया जब उसे बच्चे ने अपनी कहानी सुनाना शुरु कर दी। वैसे देखा जाए तो वो मार्क हैनरी से ज्यादा तगड़ा था लेकिन कुछ ना कुछ अंडरटेकर से मिलता था।  "

 

 

खैर, प्रिचर्ड की इस बार से रैसलिंग बिजनेस में हाहाकार मच गया है कि क्या ये सही में टेकर का नाजायज़ बेटा है या फिर ये स्टोरीलाइन का हिस्सा है।  आने वाले दिनों में उम्मीद करते हैं कि इस बात से परदा उठ जाएगा।

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...