Create
Notifications

"मैं WWE में जरूर काम करूंगा", The Undertaker को ट्रिब्यूट देने वाले UFC फाइटर ने दिया बड़ा बयान

UFC मिडिलवेट चैंपियन इजराइल अडेसान्या
UFC मिडिलवेट चैंपियन इजराइल अडेसान्या
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE और UFC के कुछ स्टार्स के कारण पहले भी कई बार दोनों प्रमोशन्स का क्रॉसओवर दिख चुका है। हाल में में UFC 276 के मेन इवेंट में इजराइल अडेसान्या (Israel Adesanya) ने रेसलिंग दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) के तरह शो में एंट्री लेकर WWE हॉल ऑफ फेमर को ट्रिब्यूट दिया।

UFC स्टार इजराइल अडेसान्या ने WWE के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि यह भविष्य में संभव हो सकता है। मौजूदा UFC मिडिलवेट चैंपियन ने Jared Cannonier के खिलाफ सफलतापूर्वक टाइटल डिफेंड किया। इसके बाद BT Sport से बात करते हुए इजराइल से WWE में काम करने के बारे में उनसे सवाल किया गया।

32 साल के दिग्गज बॉक्सर ने कहा कि ऐसा निश्चित ही हो सकता है क्योंकि वहां भी फैंस का मनोरंजन होता है लेकिन यह छोटे समय के लिए संभव है। उन्होंने कहा,

"बिल्कुल, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं बाद में अजमाना चाहता हूँ। यह नहीं कह सकता कि मैं लंबे समय के लिए ऐसा करूंगा लेकिन निश्चित ही मैं वहां काम करना चाहूंगा। यह केवल एंटरटेनमेंट के लिए होगा क्योंकि मैं सोफे पर कूदकर और हाथ तुड़वाकर बड़ा हुआ हूँ।"
youtube-cover

अडेसान्या के अलावा 2019 में Colby "Chaos" Covington ने भी कर्ट एंगल के ऑल अमेरिकन कैरेक्टर से प्रभावित होकर उसी तरह की एंट्री ली थी।

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर ने इजराइल अडेसान्या की एंट्रेंस पर की टिप्पणी

द अंडरटेकर ने मौजूदा UFC मिडिलवेट चैंपियन इजराइल अडेसान्या की फाइट के बाद प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया। पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन ने एंट्रेंस के दौरान अपनी लंबी वॉक का हवाला देते हुए अडेसान्या को जीत की बधाई दी।

The long walk many opponents know and fear … congrats @stylebender! #UFC276 twitter.com/ufc/status/154…

MMA फाइटर्स का रेसलिंग रिंग में हुनर दिखाना कोई नई बात नहीं है। वहीं कई WWE सुपरस्टार्स भी MMA रिंग में अपना कमाल दिखा चुके हैं। हाल ही में यह घोषणा हुई थी कि Bellator MMA की सुपरस्टार वलेरी लौरेडा (Valerie Loureda) ने WWE के साथ डील साइन की है। अब देखना होगा कि अडेसान्या भविष्य में WWE में काम करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...