Create

एक रात के लिए साथ लड़े अंडरटकेर और केन

Ankit

रैससिंग की वो रात जिस वक्त एक नजारा देखने को मिल जो रैसलिंग वर्ल्ड में सबसे कम देखने को मिलता है। दरअसल एक रात के लिए केन और अंडरटेकर ने मिलकर टैग मैच लड़ा। Wrestleling Inc के मुताबिक अंडरटेकर और केन ने पहली बार WWE की रिंग के बाहर मैच एक साथ बतौर टीम लड़ा है। ये मैच नैक्सोविले , टेनेसी में हुआ था। ये मैच केन के कहना पर रखा गया था। केन और अंडरटेकर ने पहले भी WWE के बाहर जोड़ी बनाई है लेकिन इससे पहले ये दोनो दिग्गज कंपनी में नजर आए हैं। केन और टेकर को ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रकशन्स के नाम से भी जाना जाता है।

केन ने WWE से मैयर के चुनाव के चलते कंपनी से ब्रेक लिया था लेकिन TLC पीपीवी से पहले उन्होंने रॉ में दस्तक दी। केन की इस एपिरियंस ने सभी को चौंका दिया था, जबकि केन का फिउड उसके बाद से ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ दिखा। इसके अलवा केन ने रॉयल रंबल पीपीवी में लैसनर और स्ट्रोमैन के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच भी लड़ा था लेकिन केन को हार का सामन करना पड़ा। इस हार के बाद केन WWE में नजर नहीं आए हैं। जबकि अंडरटेकर का मैच रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ हुआ था जिसमें टेकर को हार मिली। इस हार के बाद टेकर ने अपने रैसलिंग गियर रिंग के बीच में छोड़ दिए थे। पहले कहा जा रहा था रैसलमेनिया 34 में टेकर बनाम सीना का मैच होना है लेकिन सीना ने इस मैच के लिए इंकार कर दिया। अब ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रकशन्स ने केन मैयोलर कैंपेन के लिए मैच लड़ा, जहां काफी सारे फैंस मौजूद थे। केन और टेकर ने कई सारे फैंस के साथ फोटो भी खींच वाई। ये इवेंट पूरी तरह से सोल्ड आउट रहा। अब इस मैच की फोटो सोशल मीडिया पर आ चुका है।

खैर, देखना होगा कि अंडरटेक रैसलमेनिया में वापसी करते है या नहीं जबकि केन का मेयर के इलेक्शन का दिन 2 अगस्त है, ऐसे में कयास लगाया जा रहै है कि ब्रदर्स ऑफ डिसट्रक्शन्स शायद ही WWE का हिस्सा होंगे।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment