WWE न्यूज: अंडरटेकर को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई

Enter caption

ऐसा लग रहा है कि WWE लैजेंड अंडरटेकर रिंग से रिटायर हो गए है। ट्वीटर के जरिए लेकिन अंडरटेकर जहां भी हिस्सा लेते है वो बताते रहते है। उनकी लिस्ट काफी लंबी है लेकिन इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। यानि की वो फिर से नजर आऩे वाले है।

सऊदी अरब में पिछले साल क्राउन ज्वैल में अंतिम बार वो नजर आए थे। केन के साथ मिलकर यहां उन्होंने ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का मुकाबला किया था। कई लोगों का मानना है कि टेकर ने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन कई लोग इस बात को नहीं मानते है।

WWE के अलावा अंडरटेकर कहां अब हिस्सा लेंगे इस बात का एलान हो चुका है। अंडरटेकर अब टेक्सस में बेब्रूक हॉल में हिस्सा लेंगे। यहां का टिकट 50 डॉलर से 150 डॉलर के बीच है। फैंस को ये पहले से बता दिया गया है।

अंडरटेकर ने हाल ही में अपना इंटरव्यू दिया था। और कहा कि,"मैंंने जिंदगी में कई काम किए है जो फैंस के सामने हमेशा आते रहते है। मैं भगवान पर भरोसा करता हूं। लेकिन मेरी जिंदगी एक और है वो मेरी पत्नी है। अब मैं उसके साथ जिंदगी जीना चाहता हूं। ये बात मुझे रिलायज हो गई है। मेरी सफलता के पीछे उनका भी हाथ है। और काफी शानदार हैं।"

ये भी अफवाहें सामने आ रही है कि अंडरटेकर सऊदी अरब में होने वाले अगले इवेंट का हिस्सा होंगे।अभी रैसलमेनिया 35 का हिस्सा वो होंगे इस बात का भी पता नहीं है। क्योंकि अब रैसलमेनिया को ज्यादा समय नहीं रह गया है। और अभी बिल्डअप भी होना मुश्किल है। तो ये माना जा रहा है कि अंडरटेकर इस बार रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे। आगे आने वाले समय में इस बात का पता चल जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं