Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द अंडरटेकर ने अपने किरदार से बाहर निकलकर पूर्व WWE चैंपियन को दिया सम्मान

Aarti Sharma
ANALYST
74   //    10 Aug 2018, 12:11 IST

द अंडरटेकर ने अपने शानदार करियर के दौरान फैंस के मनोरंजन और आनंद के लिए अपने शरीर, आत्मा और जीवन को समर्पित किया है अंडरटेकर ने अपने किरदार से बाहर निकलकर 'रे मिस्टेरियो' की शर्ट पहनते हुए उन्हें सम्मान दी है। मिस्टेरियो ने भी यह बताया कि उनके मन में डैडमैन और उनकी पत्नी के लिए कितनी इज्जत है।

रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बाद ऐसा लगा कि द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी उन्होंने रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना के खिलाफ लड़ने के लिए अपनी वापसी की।

इसके बाद उन्होंने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में रुसेव के खिलाफ मैच लड़ा। अंडरटेकर इस मुकाबले को भी जीत गए। यहां तक कि वह पिछले साल के मुकाबले इस साल और भी ज्यादा अच्छी शेप में थे।

अंडरटेकर अपने किरदार से बेहद कम बाहर निकलने के लिए जाने जाते हैं और वो भी केवल कुछ मौकों पर जब उन्हें किसी को सम्मान देनी होती है। रे मिस्टेरियो के लिए उन्होंने ऐसा करके दिखाया है कि उनके मन में मिस्टेरियो के लिए कितनी ज्यादा इज्जत है।

https://instagram.com/p/BmNNHDaAk-w/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

रे मिस्टेरियो इस बात से काफी खुश हुए और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में इस तस्वीर को भी डाला। उनके द्वारा इस्तेमाल किये गए हैशटैग से यह दिखता है कि उन्होंने डैडमैन और इनकी पत्नी को कितना मिस किया।

फिलहाल यह अफवाहें आ रही हैं कि द अंडरटेकर का सामना समरस्लैम में जॉन सीना के साथ होने वाला है। हालांकि, अभी इसकी संभावना बेहद कम लग रही है। यह बात लगभग तय है कि आने वाले समय में अंडरटेकर काफी सारे मुकाबलों का हिस्सा होंगे। अभी के समय में अंडरटेकर को अक्टूबर महीने में होने वाले सुपर शो-डाउन पे-पर-व्यू के लिये बुक किया जा चुका है और वहां पर इनका सामना ट्रिपल एच से होने वाला है।

लेखक- रिजु दासगुप्ता अनुवादक- आरती शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...