WWE

वीडियो: WWE की रिंग में एंट्री करते हुए लगी थी दिग्गज अंडरटेकर के कपड़ों में आग

क्या इस बार रैसलमेनिया में होगा अंडरटेकर का मैच?

6 फुट 10 इंच और 140 किलोग्राम के दिग्गज रैसलर अंडरटेकर ने रिंग के अंदर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को धूल चटाई है। अंडरटेकर वो नाम है जिनसे कभी हार नहीं मानी। डैडमैन के नाम से WWE में आज भी सुपरस्टार्स कांप जाते हैं। सभी को अपनी हरकतों से डराने वाला दिग्गज रैसलर आग से डर जाता है। जी हां, ये सच बात है ... दिग्गज अंडरटेकर हमेशा आग या फिर बिजली की से डराते है लेकिन जब ये सब  खुद उनपर बीती तो डैडमैन अपनी जान बचा कर भाग गए।

साल 2010 का एलिमिनेशन चेंबर में अंडरटेकर का मैच था।  ये मुकाबला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए था और उस वक्त डैडमैन ही चैंपियन थे। इस शानदार मुकाबले में अंडरटेकर को अपने खिताब को क्रिस जैरिको, सीएम पंक,जॉन मोरिसन, आर-ट्रूथ और रे मिस्टीरियो के खिलाफ डिफेंड करना था।

सभी सुपरस्टार्स चेंबर में पहुंच चुके थे और अंडरटेकर की हमेशा की तरह लास्ट एंट्री थी। टेकर की एंट्री से पहले उनके लिए काफी फायर शो हो रहा था जैसे ही स्टेज पर एंट्री के लिए कदम रखा तो उनके रिंग गीयर  आग लग गई। इस आग को देखते हुए अंडटकेर अपनी जान बचाके कर स्टेज से भाग गए।

हालांकि रिंग साइड डॉक्टर्स ने इसे साधारण बताया और पानी की बोतल उनपर डाल दी और मैच के लिए अनुमति दे दी। बताया गया था कि टेकर की चेस्ट और गर्दन पर जलने के निशान थे लेकिन डॉक्टर ने इसे धूप से जलने जैसा बताया था।   इस मैच में टेकर ने हिस्सा तो लिया लेकिन जीत नहीं पाए, टेकर को जैरिको ने हराकर खिताब जीता।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे अंडरटेकर अपनी जान बचाकर स्टेज से भाग गए।


आप इस हादसे को दूसरे एंगल से भी देख सकते हैं।