Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: अंडरटेकर ने अपने WWE फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा बयान

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
2.22K   //    10 Apr 2019, 15:00 IST

undertaker speaks on his retirement

रैसलमेनिया 35 से अगली रॉ में सबसे चौंकाने वाला पल वह रहा जब अंडरटेकर की वापसी हुई। उन्होंने इलायस के सwगमेंट का सत्यानाश तो किया ही और साथ ही साथ टॉम्बस्टोन भी दिया।

आपको याद दिला दें कि इलायस काफी समय से अंडरटेकर को फेस करने का बयान देते आ रहे थे। इस हफ्ते रॉ में जो भी हुआ, उसके बाद अंडरटेकर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये WWE में अपने भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अंडरटेकर ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बैकस्टेज की तस्वीर साझा की और साथ में लिखा है कि,"मैं इस रिंग में बहुत बार मौत के दौर से गुजरा हूं। मगर मुझे इस सब से अब डर नहीं लगता।"

साथ ही उन्होंने हैश टैग लगाते हुए उन लोगों का भी मुंह बंद करने की कोशिश की है। जो रोज अंडरटेकर के संन्यास के सवाल पूछते रहते हैं। उन्होंने संन्यास के बारे में कहा है कि जब सही समय आएगा, वो हमेशा के लिए इस रिंग को छोड़ कर चले जाएंगे।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अंडरटेकर उस शो में वापसी करने वाले हैं, जो सऊदी अरब में मई के महीने में आयोजित होना है।

कुछ लोगों का मानना था कि अंडरटेकर रैसलमेनिया 35 में वापसी करने वाले हैं, परन्तु ऐसा हुआ नहीं। यह भी सच है कि अंडरटेकर मेटलाइफ स्टेडियम में मौजूद थे, जहां उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों के साथ देखा गया था।

आपको याद दिला दें कि रैसलमेनिया 35 में जॉन सीना ने इलायस के म्यूजिक सैगमेंट कि धज्जियां उधेड़ कर रख दी थीं। इसीलिए अगली रॉ में इलायस ने कहा कि अब जो भी इतनी हिमाकत करेगा, वो मेरे हाथों से नहीं बच पाएगा। बस तभी 'द डैड मैन' का म्यूजिक बजा और बाद में जो हुआ उससे एक बार फिर इलायस का म्यूजिक सैगमेंट बेकार हो गया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...