SummerSlam में होगा दिग्गज अंडरटेकर का रीमैच ?

Ankit

काफी समय से ये कयास लगाया जा रहा है कि WWE अंडरटेकर एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। वहीं अब उम्मीद है कि समरस्लैम में अंडरटेकर एक बड़ा रीमैच लड़ सकते हैं। हालांकि ये साफ नहीं है कि वो किसके खिलाफ लड़ेंगे लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार मुकाबले के लिए तैयारियां शुरु हो गई हैं। इस साल दिग्गज अंडरटेकर ने कुछ मैच लड़े हैं , रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना के खिलाफ जिसमें सीना को डैडमैन ने कुछ ही मिनटों में ढेर कर दिया था। इस रैसलमेनिया से पहले टेकर को ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है।

youtube-cover


रैसलमेनिया के बाद टेकर को सऊदी अरब में हुई ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में देखा गया। इस दौरान उन्होंने रुसेव के खिलाफ कास्केट मैच लड़ा और जीता भी। हाल ही में अंडरटेकर ने 8 साल बाद ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन मैच लड़ा। इस मैच में टेकर ने अपने दुश्मन रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाई। ये मैच केविन ओवंस , इलायस और कॉन्स्टेबल कॉर्बिन के खिलाफ हुआ। टेकर ने ओवंस को पिन करके ये मैच जीता। इस शानदार मुकाबले के बाद टेकर ने स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के प्रति इज्जत दिखाई।

WWE insider और रैसलिंग जानकार टिकट ड्रू ने खुलासा किया है कि अंडरटेकर समरस्लैम में एक रीमैच लड़ सकते हैं।

इस बात से कयास लगाया जा रहा है कि टेकर इस बड़े पीपीवी में जॉन सीना, रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, रुसेव से मुकाबला कर सकते हैं। खैर, अब देखना होगा कि WWE किस तरह से टेकर के लिए बड़ा प्लान बनाती है।

App download animated image Get the free App now