Create
Notifications

WWE में द अंडरटेकर ने दिग्गज के साथ किया था अनोखा मजाक, हाल ही में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE में सुपरस्टार्स के साथ अंडरटेकर ने किए हैं खूब मजाक
WWE में सुपरस्टार्स के साथ अंडरटेकर ने किए हैं खूब मजाक
Neeraj

WWE के एक यूरोपियन टूर पर द अंडरटेकर (The Undertaker) ने AEW स्टार पॉल वाइट (Paul Wight) जिन्हें बिग शो (Big Show) के नाम से भी जाना जाता है के साथ तगड़ा मजाक किया था। द फेनम ने वाइट की म्यूजिक को शेर्क थीम से बदल दिया जिससे वाइट को गुस्सा आया। WWE के शुरुआती दिनों में अंडरटेकर ने पॉल वाइट को मेंटर किया था। AEW स्टार ने डेडमैन द्वारा दिए गए सलाह का खुलासा किया है।

JBL ने यूरोप टूर के मजाकिया इंसिडेंट के बारे में बताया है जिसमें अंडरटेकर और पॉल वाइट शामिल थे।

उन्होंने कहा, हम यूरोप में थे और मैं रिंग में था तो किसी ने (द अंडरटेकर) मैं उसका नाम नहीं लूंगा और शायद वह केन का भाई था के पास एक आइडिया था। जब बिग शो बाहर आए तो उनका म्यूजिक रोककर शेर्क थीम बजा दो। मैं कर्ट एंगल के साथ ट्रिपल थ्रेट मैच के लिए रिंग में था और कर्ट वहां नहीं थे। द डेडमैन म्यूजिक बूथ पर थे और जब बिग शो ने म्यूजिक सुना को गुस्से से उनका मुंह लाल हो गया।
JBL ने आगे कहा, कर्ट एंगल ने कहा यह क्या है? उन्होंने कहा कि वह हमें मार डालेगा। सुनो मैंने ये किया है और मैं इसकी जिम्मेदारी लूंगा। बिग शो रिंग में आए और मैंने कहा कि भगवान कसम कर्ट एंगल ने ये किया है और मेरा इसमें कोई रोल नहीं है।

WWE लैजेंड द अंडरटेकर से पॉल वाइट ने काफी कुछ सीखा

The @undertaker had not one, but TWO giants to contend with when @WWETheBigShow made his massive presence felt during #TheDeadman’s match against The @g8khali! https://t.co/B0gXhqUEUs

पॉल वाइट ने अपनी क्षमता में सुधार लाने के लिए कड़ी मेहनत की और WWE में उन्हें काफी चीजें सिखाने वाले द अंडरटेकर को भी हराया।

वाइट ने कहा, यह काफी बड़ी बात थी और यह मेरे लिए काफी भावुक था। ईमानदारी से कहूं तो मैंने काफी सालों तक कड़ी मेहनत की ताकि यह मौका हासिल कर सकूं। मैंने अगले कुछ दिनों तक उन्हें खूब परेशान किया था।

आपको बता दें कि एक तरफ जहां द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं, तो दूसरी तरफ बिग शो इस समय AEW का हिस्सा हैं। दोनों ने WWE में कई सालों तक काम किया है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...