WWE दिग्गज अंडरटेकर की रिंग में वापसी की तारीख सामने आई, ऐतिहासिक जगह पर आएंगे नजर

Ankit
 करेंगे अंडरटेकर?
करेंगे अंडरटेकर?

जैसा की साफ है कि अक्टूबर में स्मैकडाउन में FOX नेटवर्क पर जा रही है उससे पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) अपने फैंस के लिए रोमांच की कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। स्मैकडाउन का अगला एपिसोड मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन से होने वाला है, इस जगह पर WWE ने कई सारे इतिहास बनाए और अब एलान हो चुका है कि अंडरटेकर वापसी इसी जगह करने वाले हैं।

क्लैश ऑप चैंपियंस से पहले मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन में WWE के एपिसोड होने वाले हैं। इस शो को खास बनाने के लिए कंपनी ने एलान कर दिया कि उनके बेस्ट रेसलर अंडरटेकर अपनी दस्तक वहां देने वाले हैं। अंडरटेकर हमेशा MSG में आना पंसद करते हैं। टेकर ने काफी बार यहां वापसी की है और मैच भी लड़े हैं।

ये भी पढ़ें:WWE Clash Of Champions के लिए हुआ रोमन रेंस के मैच का एलान, बाद हुई जबरदस्त पिटाई

हालांकि टेकर की वापसी क्यों हो रही है ये सबसे बड़ा सवाल है। क्या टेकर का मैच क्लैश ऑफ चैंपियंस में होने वाला है या फिर कोई बड़ी कहानी डैडमैन के लिए प्लान की जा रही है। काफी समय पहले कयास लगाया गया था कि स्टिंग और टेकर का मैच होने वाला है, शायद MSG से उस कहानी का आगाज हो जाए। वहीं एलिस्टर ब्लैक का नाम भी सामने आ रहा है कि वो अंडरटेकर के सैगमेंट में दखल दे सकते हैं।

अंडरटेकर का नाम ही फैंस के लिए काफी है और कहानी किस अंदाज में आगे बढ़ेगी ये वक्त ही बताएगा। वैसे टेकर ने सुपर शो डाउन में गोल्डबर्ग के साथ खराब मैच दिया था फिर रोमन रेंस के साथ मिलकर शेन और ड्रू के खिलाफ मुकाबला किया। उसके बाद से टेकर को रिंग में नहीं देखा गया है।

खैर, अब देखना होगा कि अंडरटेकर को कोई दिग्गज चैलेंज करता है या फिर WWE यंग टैलेंड को आगे बढ़ाने के लिए अंडरटेकर का इस्तेमाल करती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं