Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस, अंडरटेकर और ब्रॉन स्ट्रोमैन टीम बनाकर एक साथ लड़ेंगे मैच

SENIOR ANALYST
23 Jun 2018, 10:10 IST

क्रिकेट में जो स्थान और सम्मान लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान का है, वहीं सम्मान WWE में मैडिसन स्क्वायर गार्डन का है। इस एतिहासिक एरीना में WWE के कई बड़े शो हुए हैं और लगभग सभी रैसलरों का यहां मैच लड़ना एक सपना होता है।

मैडिसन स्क्वायर गार्डन ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि 8 साल बाद द अंडरटेकर की किसी लाइव इवेंट के लिए MSG में वापसी होने जा रही है। 7 जुलाई को शनिवार के दिन इस लाइव इवेंट को आयोजित किया जाएगा, जिसमें कंपनी के काफी सारे बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। आमतौर पर देखा जाता है कि MSG में होने वाले लाइव इवेंट में दोनों ब्रैंड के बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं।




रैसलिंग इंक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, लाइव इवेंट में होने वाले मैचों की जानकारी सामने आई है। रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर को हराने वाले रोमन रेंस उनके साथ मिलकर टीम बनाएंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी इस टीम का हिस्सा होंगे। अंडरटेकर की टीम का सामना केविन ओवंस, इलायस और बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। ये शो का मेन इवेंट मैच होगा। WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए डॉल्फ जिगलर, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के मैच का आयोजन किया जाएगा। दर्शकों की जानकारी के लिए बता दें कि सैथ रॉलिंस ने द शो ऑफ जिगलर के खिलाफ इसी हफ्ते चैंपियनशिप हारी है और अगले हफ्ते रॉ में दोनों के बीच मैच होगा।

WWE ने रोंडा राउज़ी और नाया जैक्स के बीच भी मैच बुक किया है। इस मैच की सबसे खास बात ये है कि इसमें रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस गेस्ट रैफरी की भूमिका में नजर आएंगी। शो में बॉबी लैश्ले, जिंदर महल, बॉबी रूड, नटालिया, बेली, मैट हार्डी, ब्रे वायट जैसे सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेंगे।

शो के लिए अंडरटेकर के नाम का एलान होने के बाद टिकटें आसानी और बड़ी जल्दी से बिक जाएंगी। रोमन रेंस, टेकर और स्ट्रोमैन का टीम बनाकर लड़ना बहुत सारे फैंस के लिए किसी सपने की तरह होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...