Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अंडरटेकर ने आंद्रे द जाइंट के साथ एक मैच की संभावनाओं को लेकर दिया बड़ा बयान

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
02 Oct 2018, 20:32 IST

Enter caption

अंडरटेकर और आंद्रे द जायंट के बीच एक मैच की संभावना ही किसी भी रैसलिंग फैन को उत्साहित कर सकती है। बदलते वक़्त के साथ हमने कुछ ऐसे मैच देखे हैं जिनकी संभावना काफी कम थी जैसे कि ब्रे वायट बनाम जॉन सीना, और ट्रिपल एच बनाम स्टिंग।

इस हफ्ते रॉ में अपनी एंट्री के साथ ट्रिपल एच को चित करने वाले अंडरटेकर ने WWE सुपर शो डाउन के अपने मैच के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है। अंडरटेकर ने एड यंग के साथ अपने विचार साझा किए।यहां उन्होंने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की।

इस इंटरव्यू के दौरान अंडरटेकर अपने जाने पहचाने अंदाज़ से अलग काफी शान्ति में दिखे और उन्होंने अपने उस पल को लेकर अपने विचार बताए जब आंद्रे द जायंट ने उनके साथ एक मैच को लेकर संभावना जताई थी।

बकौल टेकर,'जब मैं WWE में आया उस समय आंद्रे द जायंट की तबियत थोड़ी खराब रहने लगी थी, लेकिन उन्होंने मुझे देखते हुए कहा कि जल्द ही हम दोनों एक दूसरे से लड़ेंगे। ये सुनकर मैं काफी खुश और हैरान भी हुआ। उन्होंने इसके अलावा मुझे कभी कुछ नहीं बताया। मैंने इसके बारे में जानने के लिए उनके दोस्त टिम वाइट से भी जानना चाहा कि आखिरकार दुनिया के आठवें अजूबे (जैसा आंद्रे द जायंट) के पास क्या प्लान है, पर उन्हें भी इसके बारे में कुछ पता नहीं था।'

इसके साथ ही उन्होंने उस पल को लेकर भी अपनी यादें साझा कि जब विंस मैकमैहन की तरफ से उन्हें कॉल आई थी। अंडरटेकर अमूमन अपने किरदार से बाहर कोई ख़ास बात नहीं करते इसलिए जब भी वो अपने किरदार से अलग जाकर कुछ कहते हैं तो सभी उन्हें सुनना चाहेंगे।

उनके मुताबिक विंस ने उन्हें कॉल कर के बताया कि उन्हें द अंडरटेकर का किरदार करना होगा जो की वेस्टर्न अंडरटेकर से प्रेरित होगा। उनका किरदार इतने लम्बे समय में सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार है, और अगर आप भी जानना चाहते हैं कि अंडरटेकर ने क्या कहा, तो ये वीडियो ज़रूर देखें:

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...