COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में जबरदस्त वापसी करते हुए ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को ललकारा

ANALYST
80   //    21 Aug 2018, 16:50 IST

समरस्लैम के दौरान WWE ने इस बात का एलान किया कि सुपर शो डाउन में द अंडरटेकर का मुकाबला ट्रिपल एच के साथ होगा। 6 अक्टूबर को मेलबर्न आस्ट्रेलिया में इस इवेंट का आयोजन होगा। ट्रिपल एच और अंडरटेकर इससे पहले कई बार मुकाबला कर चुके है। रैसलमेनिया में दो बार इन दोनों के बीच मुकाबला हो चुका है।

पहली बार में अंडरटेकर की जीत हुई लेकिन बाद में ऐसा नहीं हुआ। ट्रिपल एच ने साबित कर दिया था कि वो अंडरटेकर के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी है। समरस्लैम में भी इन दोनों का मुकाबला हो चुका है। यहां ट्रिपल एच ने पूरा दम दिखाया और साबित किया कि वो अपना रोल अच्छे से निभा सकते है। हैल इन ए सैल में इन दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। गेस्ट रैफरी के तौर पर यहां शॉन माइकल्स थे। अंडरटेकर ने यहां जीत हासिल की।

इस साल रैसलमेनिया में अंडरटेकर ने जॉन सीना को हराया था। यहां वो काफी अच्छे लग रहे थे। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में कास्केट मैच में उन्होंने रूसेव को भी हराया था। बाद में मेडिसन स्क्वायर गार्डन में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम भी बनाई।

ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच सुपर शो डाउन में मुकाबला होगा। शायद ये मैच इन दोनों के बीच अंतिम मैच होगा।  रॉ में ट्रिपल एच भी आए और उन्होंने अंडरटेकर को चुनौती दी। उन्होंने टेकर के बारे  में बहुत कुछ कहा। अपने पुराने दिन याद दिलाए और जीत का वादा किया।








अफवाहें ये भी सामने आ रही है कि रैसलमेनिया 35 में भी अंडरटेकर हिस्सा लेंगे। ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच अंतिम बार अब मैच होगा। ये बिजनेस के लिए काफी खास होगा। स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए भी अंडरटेकर को एडवर्टाइज किया गया है।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...