COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जन्मदिन स्पेशल: अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैक्कूल के बारे में 5 अनजान बातें जो हर फैन को जाननी चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
20.48K   //    25 Jan 2019, 11:00 IST

Enter caption

जानी-मानीं रैसलर और सुपरस्टार द अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैक्कूल का आज जन्मदिन है। हम मिशेल को जन्मदिन दिन की ढेरों शुभकामनाएं देते हैं और उनके अच्छे जीवन की कामना करता है।

अमेरिका के फ्लोरिडा में पली-बढ़ी मिशेल मैक्कूल का जन्म 25 जनवरी, 1980 में फ्लोरिडा के पलाटका में हुआ। मिशेल एक पढ़े-लिखे परिवार से थीं और बचपन से ही उनकी रैसलिंग में बहुत रूचि थी। सात साल की उम्र में ही मिशेल रिक फ्लेयर का सिग्नेचर मूव, फिगर-फोर लेगलॉक करना सीख गयी थीं।

अपने स्कूल के जीवन के दौरान मिशेल ने सॉफ्टबॉल, बास्केटबॉल और वॉलीबाल जैसे खेल खेले। कॉलेज में जाने के बाद मिशेल ने कुछ समय तक बेसबॉल भी खेला। बहुत कम लोगों को मालूम है कि मिशेल बतौर साइंस टीचर बच्चों को पढ़ा चुकी हैं। मिशेल के जन्मदिन के मौके पर हम बताने जा रहे हैं मिशेल मैक्कूल के बारे में ऐसी 5 बातें जो उनके फैंस नहीं जानते।

#1 द अंडरटेकर से 15 साल छोटी हैं मिशेल


Image result for undertaker and michelle mccool

जब एल्बर्टो डैल रियो और पेज रिलेशनशिप में आए थे, तब फैंस ने दोनों का मज़ाक बनाया था क्योंकि इन दोनों की उम्र में 14 साल का अंतर था। फैंस को लगा था कि एल्बर्टो और पेज का रिलेशनशिप उम्र के इस बड़े अंतर की वजह से असफल हो जाएगा, और वो हुआ भी।

बहुत कम फैंस को ये मालूम है कि द अंडरटेकर और मिशेल मैक्कूल के बीच भी 15 साल का बड़ा अंतर है। द अंडरटेकर जहाँ एक ओर 53 साल के हैं, वहीं दूसरी ओर पत्नी मिशेल मैक्कूल 38 साल की हैं। ये जोड़ी 2010 में शादी के बंधन में बंधी थी। फैंस की टिप्प्णी, जनरेशन गैप और तमाम चीज़ों को नज़रअंदाज़ करते हुए इन दोनों रैसलर्स ने शादी की थी। दोनों अभी तक साथ हैं और इस बात को साबित कर चुके हैं कि प्यार से बड़ी कोई ताकत नहीं होती।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...