Create

Roman Reigns के भाइयों ने WWE में लगाया अनोखा 'शतक', पूर्व चैंपियन की बराबरी कर रचा नया इतिहास

Pankaj
WWE दिग्गज रोमन रेंस के भाइयों का कमाल
WWE दिग्गज रोमन रेंस के भाइयों का कमाल

The Usos: WWE में द उसोज (The Usos) का काम इस साल बहुत बढ़िया रहा। अपनी मेहनत से उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। रोमन रेंस (Roman Reigns) की वजह से भी उन्हें फायदा हुआ। WWE ने भी द उसोज को पुश दिया और इसका भरपूर फायदा उन्होंने उठाया। अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने इस साल 100 मैच लड़ लिए हैं। रोस्टर में उनके अलावा ये कारनामा करने वाला कोई भी नहीं है। एक अनोखी सेंचुरी द उसोज ने जड़ दी है। Wrestling Observer Newsletter ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया।

पिछले साल ड्रू मैकइंटायर ने ये कारनामा किया था। मैकइंटायर ने भी पिछले साल 100 का आंकड़ा पार किया था। इस साल WWE की बुकिंग शानदार रही है। शेड्यूल में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। इस लिहाज से देखा जाए हर हफ्ते कई मुकाबले देखने को मिले। सुपरस्टार्स की बुकिंग खास अंदाज में अभी तक की गई।

WWE में अभी तक द उसोज की बुकिंग बहुत ही शानदार रही

जिमी और जे उसो की बुकिंग WWE ने अभी तक तगड़े अंदाज में की। दोनों को इंजरी भी नहीं आई और इस वजह से मैचों में भी बढ़ोत्तरी हुई। पिछले कुछ महीनों से लगभग सभी लाइव इवेंट्स में द उसोज का मैच हुआ। अभी ये साल खत्म नहीं हुआ। इसका मतलब साफ है कि जिमी और जे उसो आगे भी कई रिकॉर्ड कायम करेंगे। दोनों ने पूर्व चैंपियन मैकइंटायर की बराबरी कर ली और जल्द ही उन्हें पीछे भी छोड़ देंगे। आने वाले समय में शायद उनके इस रिकॉर्ड को तोड़ना बहुत मुश्किल होगा।

मई में द उसोज ने Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद से लगातार इनका दबदबा रहा है। अपने टाइटल को द उसोज ने अभी तक शानदार अंदाज में डिफेंड किया है। हालिया लाइव इवेंट में जिमी और जे उसो ने अपनी चैंपियनशिप को जॉनी गार्गानो और केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड किया था। WWE में आगे भी द उसोज की बुकिंग शानदार अंदाज में की जाएगी। ब्लू ब्रांड में जबरदस्त काम इस समय जे और जिमी कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment