WWE WrestleMania XL में करारी हार के बाद Roman Reigns को अपने दुश्मन से मिली वाह-वाही, जानिए मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ को लेकर क्या कहा?

पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के नाईट 2 में रोमन रेंस को हराते हुए इतिहास रच दिया। इसके साथ ही कोडी नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं। अब रोमन को अपने दुश्मन रोड्स से जमकर वाह-वाही मिली है।

अमेरिकन नाईटमेयर ने ट्राइबल चीफ को हराकर अपनी कहानी भी खत्म कर ली है। फैंस इस पल को आने वाले लंबे समय तक शायद ही भूल पाएंगे। इसके अलावा ऐसा भी लग रहा है कि कोडी रोड्स के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के साथ कंपनी नए एरा में प्रवेश कर चुकी है।

कोडी WrestleMania XL का समापन होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने। रोड्स ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोमन रेंस के आइकॉनिक टाइटल रन के बारे में खुलकर बात की। बेबीफेस सुपरस्टार ने साफ कर दिया कि वो इसे स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट का महानतम चैंपियनशिप रन मानते हैं। हालांकि, अमेरिकन नाईटमेयर को ट्राइबल चीफ का इतने लंबे समय तक टाइटल होल्ड करने का तरीका पसंद नहीं आया।

नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा,

"रोमन रेंस और मैं बिल्कुल भी अच्छे दोस्त नहीं हैं लेकिन उनका रन स्पोर्ट्स & एंटरटेनमेंट में महानतम चैंपियनशिप रन है। हालांकि, मैं उनके स्टाइल से सहमत नहीं हूं जिस तरह वो इतने लंबे समय तक चैंपियन बने रहे। मुझे उम्मीद है कि मैं उसका आधा भी चैंपियन बनने में कामयाब रहूंगा जैसा कि वो WWE में लीडर के रूप में थे।"

WWE में शायद रोमन रेंस और कोडी रोड्स की राइवलरी का अंत हो चुका है

WWE WrestleMania XL नाईट 2 में हुआ रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच किसी सिनेमा से कम नहीं था। इस मुकाबले में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। इस मैच के दौरान रोमन की मदद करने के लिए जिमी उसो, सोलो सिकोआ और द रॉक आए। वहीं, जे उसो, जॉन सीना, द अंडरटेकर और सैथ रॉलिंस ने कोडी की मदद करते हुए द ब्लडलाइन को धूल चटाई।

इसके बाद अमेरिकन नाईटमेयर ने ट्राइबल चीफ को तीन क्रॉस रोड्स देकर पिन करते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन जीत ली। ऐसा लग रहा है कि इसके साथ ही WWE में कोडी रोड्स-रोमन रेंस की महान राइवलरी का अंत हो चुका है।