Create

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns के बचपन की अनदेखी तस्वीर आई सामने, फोटो में दिग्गज के साथ आए नजर

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) की हाल ही में बचपन की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन (Hulk Hogan) ने अपनी गोद में उठा रखा है। पॉल हेमन (Paul Heyman) की माने तो रोमन रेंस में बचपन से ही काफी टैलेंट था। देखा जाए तो वर्तमान समय में रोमन रेंस खुद को प्रो रेसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक के रूप में स्थापित कर चुके हैं।

Ringside News ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की और इस तस्वीर में रोमन रेंस और उनके पिता सिका अनोआ'ई के अलावा दिग्गज हल्क होगन भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में लिखा हुआ है कि हल्क होगन को अपने प्राइम में भी फ्यूचर ट्राइबल चीफ को एकनॉलेज करना पड़ा।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के वर्तमान प्लान को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस ने टाइटल यूनिफिकेशन मैच में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया था और इस मैच के शर्त के अनुसार वो WWE चैंपियनशिप भी जीत गए थे। यही कारण है कि रोमन रेंस वर्तमान समय में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं। Ringside News की एक रिपोर्ट की माने तो फिलहाल कंपनी का रोमन रेंस से टाइटल वापस लेने का कोई प्लान नहीं है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कंपनी अभी भी रोमन रेंस के टाइटल डिफेंस के लिए प्लान तैयार कर रही है। भले ही, इस वक्त WWE का रोमन रेंस को टाइटल हराने का कोई प्लान नहीं है लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि इस चीज़ को लेकर प्लान में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। देखा जाए तो कुछ समय पहले कोडी रोड्स ने अपने पिता के लिए वर्ल्ड टाइटल जीतने की इच्छा जाहिर की थी इसलिए उनका आने वाले समय में रोमन रेंस के खिलाफ फिउड शुरू होने की संभावना है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment