Create

"WWE रिंग में आने की बजाए यूट्यूब वीडियो बनानी चाहिए"-Roman Reigns ने अपने नए दुश्मन का भद्दा मजाक बनाकर दी खतरनाक धमकी

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने दिया बयान
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने दिया बयान
Bharat kumar

Roman Reigns: WWE Crown Jewel 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और लोगन पॉल (Logan Paul) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। लास वेगास में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच ने इस बात का ऐलान किया था। मैच के ऐलान के बाद से लगातार दोनो सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। रोमन रेंस ने भी इस बार लोगन पॉल की जमकर बेइज्जती की।

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने लोगन पॉल को लेकर रखी अपनी बात

SecondsOut पर बात करते हुए रोमन रेंस ने लोगन पॉल को लेकर अपनी बात रखी। रोमन रेंस ने कहा,

लोगन पॉल अगर कुछ भी गलत करेंगे तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ गलत शब्द लोगन पॉल ने कहे थे। पहले मैं उन्हें इग्नोर कर रहा था लेकिन बाद में मुझे गुस्सा आ गया था। जब वो यहां नहीं आए थे तो मैंने कभी उनकी बेइज्जती नहीं की। मैं जानता तक नहीं था कि लोगन पॉल कौन है। मुझे इसमें दिक्कत भी नहीं थी कि मैं नहीं जानता था। मैं अपने काम में बिजी था और वो जो करते थे उसमें बिजी थे। मैं एक बात कहूंगा कि लोगन पॉल को प्रोफेशनल रेसलिंग या स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में नहीं आना चाहिए क्योंकि यहां लोग सिर्फ मुझे पसंद करते हैं। लोगन पॉल को रिंग में न आकर फिर से यूट्यूब वीडियो ही बनानी चाहिए।

youtube-cover

लोगन पॉल को WWE ने बड़ा पुश दिया है। WWE में उनका ये तीसरा मुकाबला होगा। WWE ने इस बार बहुत बड़ा मैच उन्हें दिया है। अब देखना होगा कि वो किस तरह यहां परफॉर्म करेंगे। WWE Crown Jewel 2022 का आयोजन 5 नवंबर को होगा। इस मैच के बिल्डअप में बहुत टाइम है। WWE ने जरूर कुछ ना कुछ बड़ा प्लान तैयार किया होगा। आने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड्स में कुछ ना कुछ नया फैंस को देखने को मिलेगा। मैच में कोई शर्त भी WWE द्वारा जोड़ी जा सकती है। कुछ भी हो लेकिन इस राइवलरी में फैंस को बहुत मजा आएगा।

🚨 BREAKING 🚨As announced by Triple H, Roman Reigns will defend the title against Logan Paul on November 5th at #WWECrownJewel!#WWE #RomanReigns #LoganPaulDesign credits: designby_bq (Instagram) https://t.co/OSucvnq01K

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...