अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को लगा बड़ा झटका, अहम लिस्ट में टॉप 10 में भी नहीं बना पाए जगह

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: हाल ही में एक लिस्ट जारी हुई जिसमें बताया गया है कि WWE शॉप पर किन सुपरस्टार्स की टी-शर्ट की सबसे ज्यादा बिक्री हो रही है। इस लिस्ट में सीएम पंक (CM Punk) का दबदबा साफ देखने को मिल सकता है। हालांकि, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को बड़ा झटका लगा है और वो टी-शर्ट की बिक्री के मामले में टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाए हैं। देखा जाए तो यह काफी हैरानी की बात है।

WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक कोडी रोड्स भी टी-शर्ट्स की बिक्री के मामले में टॉप 10 में जगह नहीं बना पाए हैं। रोमन के दोनों भाई जरूर टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। बता दें, इस लिस्ट में टॉप 3 में सीएम पंक के टी-शर्ट का कब्जा है जबकि जे उसो की टी-शर्ट चौथे और 7वें नंबर पर मौजूद है। वहीं, रैंडी ऑर्टन की टी-शर्ट बिक्री के मामले में 5वें और 10वें नंबर पर मौजूद है। दिवंगत सुपरस्टार ब्रे वायट के लैगेसी टी-शर्ट की भी इस वक्त काफी बिक्री हो रही है और वो इस लिस्ट में 8वें नंबर पर मौजूद है।

वहीं, रिया रिप्ली एकमात्र विमेंस सुपरस्टार हैं जो कि टॉप 10 में जगह बना पाई हैं और वो लिस्ट में छठे स्थान पर मौजूद हैं। यह चीज़ दर्शाती है कि विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया फैंस के बीच कितनी लोकप्रिय हैं।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns का अगला कदम क्या होगा?

रोमन रेंस ने Royal Rumble 2024 में फैटल 4 वे मैच जीतकर अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया था। अब सभी जानना चाहते हैं कि रोमन का WWE में अगला कदम क्या होने वाला है। बता दें, रोमन की मौजूदा समय में कोडी रोड्स पर निगाहें टिकी हुई हैं। रेंस इस वक्त Royal Rumble विजेता कोडी के WrestleMania 40 के लिए प्रतिद्वंदी चुनने का इंतजार कर रहे हैं।

अगर अमेरिकन नाईटमेयर इस साल WrestleMania में भी ट्राइबल चीफ को अपना प्रतिद्वंदी चुनते हैं तो इसके बाद ब्लडलाइन एक बार फिर उन्हें अपने निशाने पर ले सकता है। इसके बाद रोमन रेंस रोड टू WrestleMania के दौरान अपने भाइयों के साथ मिलकर कोडी रोड्स का बुरा हाल करने की कोशिश कर सकते हैं ताकि कोडी WrestleMania में अपनी पूरी ताकत के साथ मैच नहीं लड़ पाएं।