WWE दिग्गज Roman Reigns ने सोशल मीडिया के जरिए 4 शब्दों में दिया जबरदस्त मैसेज

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनके वाइजमैन पॉल हेमन (Paul Heyman) WWE के Canvas 2 Canvas सीरीज में शामिल हुए थे। अब ट्राइबल चीफ सोशल मीडिया में आकर उन्होंने दिलचस्प मैसेज शेयर किया है।

साल 2020 में रोमन रेंस ने द ट्राइबल चीफ के कैरेक्टर की शुरुआत की थी। PayBack 2020 प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद उन्होंने WWE चैंपियनशिप को जीतकर दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप्स को यूनिफाई कर दिया और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए थे।

रोमन रेंस ने हाल ही में वर्ल्ड चैंपियन के रूप में 1200 दिन के आंकड़े को पार किया है। Canvas 2 Canvas सीरीज में अपनी शानदार पेंटिंग पर ट्राइबल चीफ ने सोशल मीडिया पर आकर 4 शब्दों में दिलचस्प रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा,

"मैंने इसकी शुरुआत की थी।"

साल 2023 रोमन रेंस के लिए मिला जुला साबित हुआ है, जहां उन्हें कई बार ग्रुप मेंबर्स के मतभेदों का सामना करना पड़ा था। वहीं रोमन ने कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन, जे उसो और एलए नाइट जैसे कई टॉप स्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को रिटेन भी किया है। हालिया SmackDown के एपिसोड में हेड ऑफ द टेबल ने लगभग डेढ़ महीने बाद वापसी की थी। रोमन के दुश्मन एलए नाइट, एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन सभी उनके खिलाफ रिंग में दिखे थे।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन Braun Strowman ने Roman Reigns से बदला लेने के बारे में बात की

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस कई बार रिंग में एक दूसरे से भिड़ चुके हैं। PayBack 2020 में रोमन ने ब्रॉन को पिन करके ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था। फिलहाल ब्रॉन चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। कुछ ही दिन पहले ब्रॉन भारत आए थे।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यह साफ कर दिया कि उनकी रोमन रेंस के खिलाफ दुश्मनी कभी खत्म नहीं हुई थी। मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स के नाम से मशहूर ब्रॉन ने कहा,

"कभी नहीं, रोमन रेंस से दुश्मनी कभी खत्म नहीं हुई थी। वो मेरे कट्टर दुश्मन हैं और उनके साथ दुश्मनी मेरे करियर की शानदार स्टोरीलाइन थीं। उम्मीद है कि मैं फिर से उसी समय जैसी दुश्मनी में जाऊंगा और द ट्राइबल चीफ से हिसाब बराबर करूंगा।"