AEW में फेमस Superstar की वापसी को लेकर सामने आई बुरी खबर, हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

AEW में कैनी ओमेगा पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं
AEW में कैनी ओमेगा पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं

AEW में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके कैनी ओमेगा (Kenny Omega) के टेलीविजन पर वापसी को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है और रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के रिपोर्ट्स की माने तो फिलहाल कैनी ओमेगा की वापसी नहीं होने वाली है। ओमेगा आखिरी बार नवंबर 2021 में AEW Full Gear इवेंट में दिखाई दिए थे और इस इवेंट में हैंगमैन पेज (Hangman Page) उन्हें हराकर नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बने थे। इस मैच के बाद कैनी ओमेगा ने उन्हें हुई कई बीमारियों और इंजरी को ठीक करने के लिए ब्रेक लिया था।

ब्रेक पर जाने के बाद कैनी ओमेगा ने एक बार अपने हेल्थ पर अपडेट देते हुए संकेत देने की कोशिश की थी कि उनकी फरवरी के महीने तक रिंग में वापसी हो जाएगी लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। वहीं, रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने खुलासा करते हुए बताया कि कैनी ओमेगा को वापसी करने में अभी काफी वक्त लगने वाला है और अभी तक उनकी वापसी की तारीख भी सामने नहीं आ पाई है।

डेव मैल्टजर ने आगे बताया कि कैनी ओमेगा खुद 15 अक्टूबर को होने जा रहे AAA TripleMania XXX के जरिए रिंग में वापसी करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए पहले उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होना होगा। हालांकि, कैनी ओमेगा की रिंग में अभी तक वापसी नहीं हो पाई है लेकिन ओमेगा ने AEW के विमेंस डिवीजन की बुकर के रूप में बैकस्टेज ड्यूटी संभाल ली है।

विल ऑस्प्रे ने हाल ही में AEW सुपरस्टार कैनी ओमेगा पर निशाना साधा

Wresthings पोडकास्ट पर बात करते हुए विल ऑस्प्रे ने साफ कर दिया कि उन्हें कैनी ओमेगा बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। ऑस्प्रे ने खुलासा किया कि कैनी ओमेगा ने ऑनलाइन उनकी काफी बुराई की थी इसलिए वो कैनी ओमेगा को पसंद नहीं करते हैं। विल ऑस्प्रे ने यह भी कहा कि वो NJPW के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं, उनके मन में कैनी ओमेगा के लिए काफी सम्मान है और इस चीज़ का जवाब उन्हें कैनी द्वारा उनकी बुराई करके दिया जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now