Create

WWE की बड़ी चैंपियनशिप को लेकर फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई, मौजूदा रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

WWE 24/7 चैंपियनशिप को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE 24/7 चैंपियनशिप को लेकर बड़ी खबर सामने आई
reaction-emoji
Bharat kumar

Triple H: WWE 24/7 चैंपियनशिप को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।ट्रिपल एच के अंडर में इस चैंपियनशिप का फ्यूचर क्या होगा ये सभी के मन में सवाल है। ट्रिपल एच (Triple H) को जब से WWE की जिम्मेदारी मिली है तब से रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ये चैंपियनशिप डिफेंड नहीं हुई है। ये चैंपियनशिपम मौजूदा समय में डैना ब्रूक (Dana Brooke) के पास हैं और इसे लेकर कोई स्टोरीलाइन नहीं है।

WWE 24/7 चैंपियनशिप को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा बयान दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस चैंपियनशिप को ड्राप नहीं किया जाएगा। WWE लाइव इवेंट्स में कॉमेडी के लिए इस चैंपियनशिप को अब आगे के लिए रखा जाएगा। टीवी पर लगातार आगे भी इस चैंपियनशिप को दिखाया जाएगा। हालांकि लाइव टीवी पर इस चैंपियनशिप का रोल ज्यादा नहीं रहेगा।

Raw के हाउस शो में डैना ब्रूक इस चैंपियनशिप को लेकर काम कर रही हैं। लाइव इवेंट्स में अब ये चैंपियनशिप दिखाई जा रही है और आगे भी ऐसा ही रहेगा। हाल ही में लंदन में हुए लाइव इवेंट्स में इस चैंपियनशिप को दिखाया गया था। दोनों नाइट में इस चैंपियनशिप पर जोर दिया गया था। इसका मतलब साफ है कि WWE इस चैंपियनशिप को हाउस शो में बढ़ावा दे रहा है। ज्यादा इस चैंपियनशिप को लाइव शोज में नहीं दिखाया जाएगा लेकिन इस चैंपियनशिप को ड्राप नहीं दिखाया जाएगा।
On this day in 2019, @IAmNotEliasWWE won the WWE 24/7 Championship for the 4th time #WWE #247Championship #247Title https://t.co/6sqPBUCnHP

WWE के दोनों ब्रांड्स Raw और SmackDown में अब कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद ये बदलाव नजर आ रहे हैं। इस समय भी जो स्टोरीलाइन चल रही है वो फ्यूचर के हिसाब से चलाई जा रही है। WWE अब अपने प्रोडक्ट पर खासतौर पर ध्यान लगा रहा है, जिससे कंपनी को फ्यूचर में भी बहुत फायदा मिलेगा। आगे आने वाले समय में भी WWE में बहुत बदलाव देखने को मिलेंगे।

On this day in 2019, @RonKillings won the WWE 24/7 Championship for the 13th time #WWE #247Championship #247Title https://t.co/PY8mLVOwpe

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...