Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

 "यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग रेसलिंग बिजनेस के बिल्कुल लायक नहीं हैं"

  • WWE दिग्गज ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान।
  • रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के साथ होगा।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 17 Mar 2020, 15:15 IST

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट हाल ही में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ब्रोकन स्कल सैशन में गेस्ट बनकर आए। कई मुद्दों पर यहां उन्होंने बात की। कई पुराने मैच, इंजरी को लेकर काफी कुछ यहां पर उन्होंने बताया। ब्रेट हार्ट ने बताया कि किसी भी रेसलर के साथ उन्होंने काम किया तो किसी को हानि नहीं पहुंचाया और सामने वाले का ख्याल रखकर रिंग में मैच लड़ा। लेकिन उन्होंने कहा कि कुछ रेसलर ऐसे हैं जो किसी का ख्याल नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग का आता है। वो बेहुनर रेसलर हैं और किसी का ख्याल नहीं रखते हैं।

ये भी पढ़ें: पहली बार खाली एरीना में हुए Raw के एपिसोड के बाद फैंस ने ट्विटर पर किया बवाल

ब्रेट हार्ट ने कहा,

मुझे कई रेसलर के साथ काम करने का मौका मिला। गोल्डबर्ग इसमें से एक हैं। वो अनप्रोफेशनल रेसलर इस बिजनेस के लिए हैं। इस बिजनेस के लायको वो नहीं है। जिनके साथ भी उन्होंने काम किया सभी को परेशान उन्होंने किया। वो सबसे खतरनाक रेसलर हैं। वो किसी का भी ख्याल नहीं रखते हैं। जब मेरे साथ गोल्डबर्ग का मैच हुआ था तब मैंने भी उनसे कहा था कि आपको जो करना होगा वो कर लेना लेकिन मुझे हर्ट मत करना।

ब्रेट हार्ट और गोल्डबर्ग ने WCW में काफी अच्छा काम किया। दोनों को दिग्गज रेसलिंग की दुनिया में माना जाता है। गोल्डबर्ग तो आज भी रिंग में परफॉर्म कर रहे हैं। गोल्डबर्ग का किरदार पहले से खतरनाक रहा है। कई सुपरस्टार ये बात कह चुके हैं। इस बार रेसलमेनिया 36 में उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। 5 अप्रैल को रेसलमेनिया का आयोजन होगा। ये एक बड़ा मैच इस बार होने जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 17 Mar 2020, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...