Create

रोमन रेंस ने WWE Survivor Series 2021 के लिए पूरे रोस्टर को दी धमकी, ट्विटर पर दिया बड़ा बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ट्विटर के जरिए दिया संदेश
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ट्विटर के जरिए दिया संदेश

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) पीपीवी को होने में अभी काफी समय बचा हुआ है। WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक Survivor Series होता है। WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अभी से इस पीपीवी के लिए पूरे रोस्टर को संदेश भेज दिया है। इस पीपीवी में रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स का आपस में मुकाबला होता है। अपने ब्रांड को ऊपर दिखाने की जद्दोजहद इस पीपीवी में नजर आती है।

WWE Survivor Series का आयोजन 21 नवंबर को होगा

Survivor Series के लिए अभी से टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। पिछले साल फैंस के बिना ये बड़ा पीपीवी हुआ था। सबसे बड़ी बात कि अंडरटेकर का फेयरवेल यहां देखने को मिला था। रोमन रेंस ने ट्विटर के जरिए पूरे रोस्टर को धमकी दे दी है। रोमन रेंस ने टिकटों की बिक्री को भी हाइप कर दिया और पूरे रोस्टर को उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहने को कह दिया।

The ultimate battle of the brands… and the entire roster ready to #AcknowledgeMe.Get your tickets to #SurvivorSeries now with this special code. @barclayscenter ticketmaster.com/venueartist/12… https://t.co/b5AlUcdgix

21 नवंबर को इस साल Survivor Series का आयोजन होगा। फैंस इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। WWE द्वारा इस पीपीवी को अभी से हाइप किया जा रहा है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WWE दिग्गज द रॉक भी इस पीपीवी में नजर आएंगे। Survivor Series को अभी लंबा समय बचा है लेकिन सभी के दिमाग में अभी से सवाल गूंज रहा है कि रोमन रेंस का मुकाबला किसके साथ होगा। पिछले साल इस पीपीवी में मैकइंटायर को रोमन रेंस ने हराया था।

इस साल भी चैंपियन VS चैंपियन मैच देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते बिग ई ने WWE चैंपियनशिप हासिल की। अभी के हिसाब से देखा जाए तो रोमन रेंस और बिग ई के बीच इस पीपीवी में मैच देखने को मिलेगा। इस हफ्ते भी रोमन रेंस रेड ब्रांड में नजर आए थे और दो मैच उन्होंने यहां लड़े थे। WWE चैंपियन के रूप में बिग ई का रन अच्छा चलेगा। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये टाइटल उनके पास लंबे समय तक रहेगा। अगर ऐसा हुआ तो फिर रेंस और बिग ई के बीच मैच लगभग तय है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment