COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Greatest Royal Rumble में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के रैफरी ने गलत निर्णय देने के लिए माफ़ी मांगी

Amit Shukla
ANALYST
52   //    02 May 2018, 11:10 IST

27 अप्रैल को हुए Greatest Royal Rumble इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के रैफरी ने अपने निर्णय के लिए माफ़ी मांगी है। ब्रॉक लैसनर इस शो पर अपने मैच में टाइटल रिटेन करने में सफल रहे, जबकि रोमन के पैर ज़मीन पर पहले पड़े थे। इन दोनों के बीच इस इवेंट पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक स्टील केज मैच हुआ था। ये शो जेद्दाह, सऊदी अरब में हुआ था और इन दोनों ने एक दूसरे पर ज़बरदस्त प्रहार किए थे।

रेंस ने इस मैच में चैंपियन को काफी ज़बरदस्त टक्कर दी, और अंत में एक समय ऐसा आया जब लैसनर साँस लेने के लिए रुके। उस समय वो रोप्स और केज के बीच में थे, और इस मौके का फायदा उठाते हुए रोमन ने लैसनर को एक स्पीयर दे दिया।

जिस समय बिग डॉग रोमन रेंस केज की दीवार से उठे, उस समय ये लगा कि वो ये मैच जीत चुके हैं, लेकिन रैफरी चैड पैटन ने लैसनर को विजेता घोषित कर दिया। इस निर्णय ने यूनिवर्स को आश्चर्यचकित कर दिया।

30 अप्रैल को रैफरी चैड पैटन ने ट्विटर के माध्यम से अपने गलत निर्णय के लिए माफ़ी मांगी और ये लिखा:


अब चूँकि पैटन ने अपनी गलती मान ली है, तो क्या रेंस को उस टाइटल के लिए रीमैच मिलेगा जिसे वो Greatest Royal Rumble पर हुए मैच में जीत सकते थे?

रेंस 6 मई को बैकलैश पर समोआ जो से लड़ने वाले हैं। लैसनर इस इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे और अब उनकी अगली उपस्थिति हमें मनी इन द बैंक पर देखने को मिलेगी, जहाँ रेंस को उनका रीमैच मिल सकता है।

WWE इस फिउड को लम्बा खींचना चाहती है। ऐसे कई फैंस हैं जो ये उम्मीद कर रहे थे कि रेंस रैसलमेनिया 34 पर लैसनर को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीत जाएंगे। फैंस उस समय हतप्रभ थे जब एक महीने में दूसरी बार रेंस लैसनर को नहीं हरा सके थे।

लेखक: बुशबॉय, अनुवादक: अमित शुक्ला

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...