WWE में पूर्व चैंपियन की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, देरी होने की वजह आई सामने?

कार्लिटो के रिटर्न को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है
WWE में अभी तक नहीं हुई है कार्लिटो की वापसी

Carlito: पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन कार्लिटो (Carlito) ने WWE बैकलेश (Backlash) में वापसी की थी। उनके इस रिटर्न के बाद फैंस उनके वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब उनके फुल टाइम रिटर्न को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि वो जुलाई की शुरुआत में वापसी कर सकते हैं, लेकिन अब उनकी वापसी का फैंस को थोडा और ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो WWE ने एक बार फिर से कार्लिटो को साइन कर लिया है। वहीं, Ringside News ने अपनी रिपोर्ट में बताया है,

"पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन कार्लिटो के लिए WWE के पास कई प्लान हैं, जिनका वो फ्यूचर में हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि WWE ने कभी मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए SmackDown के हालिया शो में उनकी वापसी का कोई प्लान नहीं बनाया था।"

WWE Backlash में कार्लिटो ने की थी वापसी

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन कार्लिटो को WWE ने 2003 में साइन किया था। इसके बाद वो कंपनी के साथ 2010 तक रहे थे। अपने इन रन के दौरान उन्होंने जॉन सीना, रे मिस्टीरियो और रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े स्टार्स का सामना किया था और कई चैंपियनशिप जीती थी। हाल में ही उन्होंने WWE Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में कंपनी में वापसी की थी। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान उन्हें देखकर फैंस भी दंग रह गए थे। ये प्रीमियम लाइव इवेंट उनके होम टाउन सैन जुआन, प्यूर्टो रीको में हुआ था। उन्होंने जजमेंट डे के खिलाफ LWO और बैड बनी की मदद की थी।

उनके रिटर्न के बाद से फैंस उनकी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि वो नए स्टार्स के साथ मिलकर फिर से मैजिक कर सकते हैं। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उन्हें फ्यूचर में बुक करता है।

हालांकि उनकी वापसी के बाद से WWE का मिडकार्ड काफी ज्यादा दिलचस्प हो सकता है और फैंस को कई दमदार मैच और स्टोरीलाइन भी देखने को मिल सकती है। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन कार्लिटो अपने इन रिंग वर्क और प्रोमो के लिए जाने जाते हैं। फैंस भी बड़ी बेसब्री के साथ उनका इंतजार कर रहे हैं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now