Triple H के फेवरेट रेसलर का WWE करियर अधर में लटका, रिंग में वापसी को लेकर फैंस के लिए निराशाजनक खबर

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Robert Roode: WWE में हेड ऑफ क्रिएटिव के रूप में ट्रिपल एच (Triple H) ने अभी तक अच्छा काम किया। मौजूदा रोस्टर में उनके कुछ फेवरेट रेसलर भी शानदार काम कर रहे हैं। हालांकि उनके एक और फेरवेट रेसलर रॉबर्ट रूड (Robert Roode) रिंग से बाहर चल रहे हैं। शायद द गेम को उन्हें रिंग में लाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

46 साल के रूड अंतिम बार WWE रिंग में पिछले साल जून में नज़र आए थे। लाइव इवेंट में उनका मैच ओमोस के साथ हुआ था। WWE टीवी पर WrestleMania 38 से पहले उनका अंतिम मैच हुआ था। पिछले साल सितंबर में उनकी इंजरी के बारे में फैंस को पता चला था। उनकी गर्दन में दिक्कत आ गई थी। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई। मौजूदा समय में वो वापसी के लिए जल्द से जल्द रिकवरी कर रहे हैं।

पिछले कुछ समय से रूड की वापसी को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। Fightful Select ने एक बार फिर उनके फ्यूचर को लेकर अपडेट दिया है। रिपोर्ट के अनुसार उनकी रिंग में वापसी की संभावनाएं अभी नहीं दिख रही है। उन्हें वापसी करने में बहुत समय लगेगा।

साल 2016 में रूड ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इसके बाद NXT में उनका प्रदर्शन जबरदस्त रहा। मेन रोस्टर में साल 2017 में उन्होंने एंट्री की थी। बहुत जल्द रूड ने यूएस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। पहले उन्होंने सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काम किया और फिर वो टैग टीम डिवीजन में भी नज़र आए। चैड गेबल के साथ पहले उन्होंने काम किया, बाद में डॉल्फ ज़िगलर के साथ भी वो दिखे। उन्होंने Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप भी अपने नाम की।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने बनाया होगा कुछ खास प्लान

रूड का करियर इस समय अधर में लटका हुआ है। उन्हें लेकर कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आ रही है। अभी के हिसाब से लग रहा है कि उनकी वापसी फिलहाल संभव नहीं है। फैंस और ट्रिपल एच उनकी वापसी का इंतजार बेसब्री से जरूर कर रहे होंगे। द गेम ने भी उन्हें लेकर कुछ ना कुछ अच्छा प्लान जरूर बनाया होगा। फिलहाल तो ये देखना होगा कि रूड कब वापसी करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment