Create

510 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, मौजूदा रिपोर्ट में आई चौंकाने वाली खबर

WWE सुपरस्टार की वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार की वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE सुपरस्टार असुका (Asuka) की रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट में असुका की वापसी के बारे में बड़ा बयान दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार WWE की इनएक्टिव लिस्ट में अभी भी असुका का नाम शामिल हैं। PWInsider ने कुछ दिन पहले अपनी रिपोर्ट में कहा था कि असुका की वापसी जल्द से जल्द हो जाएगी और WWE एक प्रॉपर स्टोरीलाइन की तैयारी में जुट गया है।

WWE रिंग में असुका की वापसी कब होगी?

फाइटफुल ने अपनी रिपोर्ट में एक और बड़ी बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार असुका को अभी इन-रिंग एक्शन के लिए क्लियर नहीं किया गया है। WWE की इनएक्टिव लिस्ट में से हाल ही में जेवियर वुड्स के नाम को हटाया गया है। यानी की वुड्स की जल्द से जल्द वापसी हो सकती है। इसी रिपोर्ट में ये कहा गया है कि असुका की वापसी की तारीख अभी तय नहीं की गई। असुका की वापसी को अभी काफी वक्त लगेगा। WWE की तरफ से भी अभी तक असुका को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया।

Money in the Bank 2021 में अंतिम बार असुका नजर आईं थी। इसके बाद उनके शोल्डर में इंजरी आ गई थी। असुका को किसी एक ब्रांड में ड्राफ्ट भी नहीं किया गया। देखने वाली बात ये होगी कि वापसी के बाद वो किस ब्रांड में नजर आएंगी। NXT से लेकर मेन रोस्टर में अभी तक असुका ने अच्छा काम किया। 510 दिन तक असुका NXT विमेंस चैंपियन रही थीं।

WrestleMania 38 में असुका की वापसी काफी मुश्किल लग रही है। इसके बाद ही WWE के किसी बड़े इवेंट में उनकी वापसी का प्लान तैयार किया जाएगा। असुका के आने से विमेंस डिवीजन और भी मजबूत हो जाएगा। खासतौर पर इस समय ब्लू ब्रांड में शार्लेट फ्लेयर को चुनौती देने वाला कोई मजूबत सुपरस्टार नजर नहीं आ रहा। रोंडा राउजी के साथ जरूर उनकी राइवलरी चल रही हैं लेकिन WrestleMania 38 के बाद ये खत्म हो जाएगी। अब देखना होगा कि असुका की वापसी WWE रिंग में कब होगी। फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक बात तो तय है कि WWE ने उनकी वापसी के लिए बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment