Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कंपनी से निकाले गए बिग कैस को WWE ने दी थोड़ी राहत

SENIOR ANALYST
22 Jun 2018, 10:03 IST

बिग कैस को WWE द्वारा रिलीज़ किए जाने की खबर ने रैसलिंग जगत में खलबली मचा दी थी। उनके रिलीज़ के बाद कंपनी से निकालने की वजहों की अलग-अलग थ्योरी सामने आ रही है। खबरें सामने आ रही हैं कि बैकस्टेज किए गए कई सारे विवादों की वजह से WWE ने कैस को बाहर का रास्ता दिखाया है।

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE ने बिग कैस को सिर्फ 30 दिन का नॉन कम्पीट क्लोज़ दिया है, जिसका मतलब है कि वो 30 दिन किसी रैसलिंग मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उसके बाद कैस किसी भी कंपनी के साथ जुड़कर मैच लड़ सकते हैं। गौर करने वाली बात ये है कि WWE जब भी किसी रैसलर को इस तरीके से रिलीज़ करती है, तो उसे 3 महीने यानी 90 दिन का नॉन कम्पीट क्लोज़ दिया जाता है। बिग कैस के केस में WWE ने थोड़ी नरमी बरती है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अगले महीने के बाद हमें कैस इंडिपेंडेंट रैसलिंग प्रमोशंस के साथ लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

7 फुट लंबे बिग कैस को रिलीज़ की खबर सामने आने के बाद एंजो अमोरे ने ट्वीट किया था। जिसके बाद अफवाहों को बल मिला कि हमें भविष्य में किसी दूसरी रैसलिंग कंपनी के साथ ये जोड़ी फिर से नजर आ सकती है।




कैस के रिलीज़ को लेकर नई-नई कहानियां सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1 मई को हुए स्मैकडाउन के दौरान कैस और बौने डेनियल ब्रायन का सैगमेंट था। कैस ने WWE के अधिकारियों से छोटे ब्रायन को मारने के बारे में पूछा, लेकिन अधिकारियों ने मना कर दिया। कैस ने सैगमेंट के दौरान उसकी पिटाई कर दी। इस घटना के बाद WWE ऑफिशियल उनसे नाराज़ हो गए। इसके अलावा केविन डन द्वारा दिए गए प्रोमो का कैस ने रिहरसल नहीं किया और शो के दौरान वो लंबा चला गया था।

यूरोपीय टूर के दौरान की भी घटना सामने आ रही है कि बस के बाथरूम का दरवाजा खराब होने की वजह से कैस बंद हो गए। बिग कैस को लगा कि उनके साथ कोई मजाक कर रहा है और उन्हें दरवाज़ा तोड़ दिया। जिसकी भरपाई WWE को करनी पड़ी। अपने गलत व्यवहार के चलते बिग कैस को कंपनी से निकाला गया है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...