Create

WWE रिंग में 'द फीन्ड' ब्रे वायट की वापसी को लेकर बड़ा खुलासा, SummerSlam में मैच को लेकर भी अपडेट

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर बड़ा अपडेट
WWE सुपरस्टार ब्रे वायट को लेकर बड़ा अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

पिछले तीन महीनों से ब्रे वायट (Bray Wyatt) WWE टीवी पर नजर नहीं आए। फैंस अब बेसब्री से रिंग में उनका वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक ब्रे वायट की वापसी जल्दी नहीं होगी बल्कि इसमें लंबा टाइम लगेगा। PWInsider की रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE की तरफ से ब्रे वायट के लिए अभी भी कोई प्लान नहीं है। ब्रे वायट को टीवी से बाहर क्यों किया गया है इसका भी खुलासा अभी तक नहीं हुआ। ब्रे वायट का द फीन्ड कैरेक्टर फैंस को काफी पसंद आया लेकिन उनकी बुकिंग सही से नहीं हो पाई।

WWE में ब्रे वायट की वापसी कब होगी?

शुरूआत में ब्रे वायट ने अपने कैरेक्टर से खूब वाहवाही लूटी। रैंडी ऑर्टन के साथ ब्रे वायट की काफी लंबी राइवलरी रही और यहां से उन्हें नुकसान हो गया। एलेक्सा ब्लिस ने भी उनके साथ काम किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पिछले साल के अंत से द फीन्ड ज्यादातर टीवी से गायब ही रहे थे।

WrestleMania 37 में अंतिम बार ब्रे वायट रिंग में नजर आए थे। रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उनकी हार हुई थी। एलेक्सा ब्लिस की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में कुछ समय पहले बताया था कि किसी खास कारण से टीवी पर ब्रे वायट नजर नहीं आ रहे हैं।

ब्रे वायट सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। पिछले हफ्ते एक फैन के ट्वीट का जवाब जरूर ब्रे वायट ने दिया था।

वैसे 9 अगस्त को होने वाले Raw के एपिसोड के लिए WWE ने ब्रे वायट को एडवर्टाइज किया है। हालांकि ये बात कंफर्म नहीं है कि वो वापसी करेंगे या नहीं। इसके कुछ हफ्ते बाद ही WWE SummerSlam 2021 का आयोजन होगा। SummerSlam 2021 में ब्रे वायट का मैच होगा या नहीं इसके बारे में भी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई।

ब्रे वायट का WWE रिंग में ना होना जरूर चिंता का विषय है। शुरूआत में उन्हें काफी पुश दिया गया था और अच्छा काम भी उन्होंने किया। हील के रूप में फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया। जैसे ही फेस टर्न उन्होंने लिया तब से उनका पुश बंद कर दिया गया। इसका भारी नुकसान भी उन्हें झेलना पड़ा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...