Create
Notifications

अगले हफ्ते Raw में आकर ब्रॉक लैसनर देंगे जिंदर महल की चुनौती का जवाब

मयंक मेहता

आज हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में मौजूदा WWE चैंपियन जिंदर महल ने सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन vs चैंपियन मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी थी। अब इस बात का एलान हो गया है कि बीस्ट अगले हफ्ते होने वाली मंडे नाइट रॉ में नजर आने वाले हैं। यह अफवाहें पहले ही सामने आ रही थी कि जिंदर महल सर्वाइवर सीरीज में मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज कर सकते हैं। महल ने हाल में इंडिया टूर के समय में इस बात को कबूली थी कि वो लैसनर के साथ लड़ना चाहते हैं। स्मैकडाउन लाइव में आज वो बात सच भी साबित हो गई और महल ने कुछ वैसा ही किया।

महल के सर्वाइवर सीरीज के चैलेंज के बाद स्मैकडाउन लाइव ने इस बात का एलान किया कि ब्रॉक लैसनर ने महल के चैलेंज को सुन लिया है और वो इसके ऊपर अगले हफ्ते होने वाली मंडे नाइट रॉ में बात करेंगे।

इस बात के पूरे चांस है कि ब्रॉक लैसनर अगले हफ्ते होने वाली रॉ में जिंदर महल के चैलेंज को स्वीकार कर लेंगे, खासकर इस बात को ध्यान में रखते हुए कि रॉ में लैसनर के लिए कोई बड़ा खतरा नहीं है। वो रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो को हराकर आ रहे हैं। हालांकि एक सवाल यह भी उठता है कि क्या जिंदर महल ब्रॉक लैसनर के लिए सही प्रतिद्वंदी होंगे? इससे पहले ब्रॉक लैसनर रॉ के एक्सक्लूसिव पीपीवी में नो मर्सी पीपीवी में नजर आए थे, जहां उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। इसके अलावा अगर सर्वाइर सीरीज में यह मैच होता है, तो देखना होगा कि WWE इस मैच को किस तरह से बुक करती है और कौन सा चैंपियन इस मैच को अपने नाम कर सकता है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...