Create

AEW दिग्गज का अगले हफ्ते WWE में होगा धमाकेदार डेब्यू, मौजूदा रिपोर्ट में फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर?

 WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड में फैंस को आएगा मजा
WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड में फैंस को आएगा मजा
reaction-emoji
PANKAJ

रेसलिंग वर्ल्ड में इस समय कोडी रोड्स (Cody Rhodes) चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुछ दिन पहले कोडी रोड्स ने AEW को अलविदा कह दिया था। अब लगातार अफवाहें सामने आ रही है कि कोडी रोड्स की जल्द WWE में एंट्री होगी। सबसे बड़ी खबर है कि इस बार रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में कोडी रोड्स मुकाबला लड़ सकते हैं। फैंस लगातार इस बारे में सोच रहे हैं कि कोडी रोड्स का अगला कदम क्या होगा। अगर रोड्स WWE में आएंगे तो फिर उनकी एंट्री कब होगी।

कोडी रोड्स की WWE में कब होगी जबरदस्त एंट्री?

फाइटफुल सलेक्ट ने कुछ दिन पहले अपनी रिपोर्ट में कहा था कि WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बीच मुकाबला होगा। अब रिंगसाइड न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार अगर कोडी रोड्स आएंगे तो फिर अगले हफ्ते ही रेड ब्रांड में उनकी एंट्री होगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर वो आगे नजर नहीं आ सकते हैं। अगले हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड जैक्सनविल में होगा। इसे AEW का घर कहा जाता है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कोडी रोड्स के ऊपर पूरा फैसला निर्भर करेंगे। क्रिएटिव टीम को कोडी रोड्स के हिसाब से ही आगे काम करना होगा।

Loving all the photos of the new stuff - again great job ( @ShutUpExcalibur had a big hand in the “supreme” looks, props to him) twitter.com/_dashingxmizfi…

कोडी रोड्स ने WWE में अच्छा काम किया था। मिड कार्ड में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल उन्होंने जीता था। इसके बाद AEW में वो गए और काफी नाम कमाया। AEW को आज जो भी सफलता मिली है उसमें कोडी रोड्स का बहुत बड़ा रोल रहा। WWE ने कोडी रोड्स को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है। कोडी रोड्स ने भी अभी तक WWE में अपनी एंट्री के बारे में कुछ नहीं कहा। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के ऊपर सभी की नजरें टिकी होंगी। अगर इस शो में कोडी रोड्स एंट्री करेंगे तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। सैथ रॉलिंस के ऊपर भी सभी का ध्यान होगा। अगर रोड्स आएंगे तो फिर रॉलिंस उन्हें चुनौती दे सकते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...