Create
Notifications

रोमन रेंस को Covid होने के बाद उनकी हेल्थ और WWE में वापसी को लेकर हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE डे 1 (Day 1) में रोमन रेंस का मैच हुआ था रद्द
WWE डे 1 (Day 1) में रोमन रेंस का मैच हुआ था रद्द
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE डे 1 (Day 1) में रोमन रेंस (Roman Reigns) नजर नहीं आए। शो शुरू होने से पहले रोमन रेंस ने ट्वीट कर कहा कि वो कोरोना पॉजिटिव है। रोमन रेंस को लेकर अब सभी लोग चिंता में पड़ गए है। इस बीच रोमन रेंस के कजिन भाई और WWE सुपरस्टार जे उसो (Jey Uso) ने अच्छी खबर फैंस को दी। जे उसो ने कहा कि रोमन रेंस की हेल्थ एकदम सही है और वो जल्द ही वापसी करेंगे।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया

Day 1 में द उसोज का मुकाबला SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए न्यू डेे के साथ हुआ था। द उसोज ने शानदार मुकाबले में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। Sports Illustrated से बात करते हुए जे उसो ने रोमन रेंस को लेकर बडा़ बयान दिया। जे उसो ने कहा,

रोमन रेंस के साथ इस समय हम लोग नहीं है और इससे काफी बुरा लग रहा है। Day 1 में हमारा मैच उनके लिए था। हमने रोमन रेंस का प्रतिनिधित्व इस बार किया। मैं आपको बताता हूं कि वो एकदम सही है। इस समय वो घर पर रेस्ट कर रहे हैं। हम लोग जल्द ही उन्हें रिंग में देखेंगे।

जे उसो ने सभी को इस महामारी से बचने के लिए भी कहा। वैसे जे उसो ने कहा कि रोमन रेंस जल्द ही WWE में वापसी करेंगे। यानी की आने वाले कुछ हफ्तों में रोमन रेंस फिट होकर जबरदस्त वापसी करेंगे। Day 1 में रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए तय किया गया था। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाला मैच अंतिम समय में रद्द कर दिया गया। कंपनी ने इसके बाद बड़ा फैसला लेते हुए ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया।

बिग ई ने इस शो में अपनी WWE चैंपियनशिप केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड की। ब्रॉक लैसनर ने ये मैच जीत लिया और वो WWE के नए चैंपियन बन गए। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की स्टोरीलाइन शायद कुछ समय तक अब फैंस को देखने को नहीं मिलेगी। रोमन रेंस की वापसी के बाद ही कई चीजें आगे के लिए क्लियर हो पाएंगी।

I yearn to perform tonight at #WWEDay1 to defend my Universal Championship. However, unfortunately, earlier today I tested positive for COVID-19. Due to the proper protocols I am unable to compete as originally scheduled. I look forward to returning to action as soon as possible.

Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now