Create

WWE Survivor Series WarGames के बाद Roman Reigns और पूर्व चैंपियन के बीच बैकस्टेज हुई गहमागहमी को लेकर बड़ा अपडेट

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और केविन ओवेंस को लेकर बड़ी खबर
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और केविन ओवेंस को लेकर बड़ी खबर

Kevin Owens: WWE Survivor Series WarGames में द ब्लडलाइन (The Bloodline) और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स (The Brawling Brutes) के बीच शानदार वॉरगेम्स मैच हुआ था। इस मैच में ब्लडलाइन ने जीत हासिल की थी। मैच के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच हुई कहानी उभरकर आई। रेसलिंग वर्ल्ड में इसकी चर्चा हो रही है।

दरअसल मैच के दौरान ओवेंस ने रोमन रेंस को जबरदस्त थप्पड़ मारा था। ये गलत जगह पड़ गया और रेंस के कान का परदा फट गया। रिपोर्ट में खबर सामने आई कि इसे लेकर बैकस्टेज में भी दोनों सुपरस्टार्स के बीच गहमागहमी हुई थी। अब इस पर डेव मैल्टज़र ने नया अपडेट दिया है।

WWE Survivor Series WarGames में हुई थी बड़ी घटना

रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस को केविन ओवेंस को देखकर बहुत गुस्सा आया था। अब रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि रेंस अभी भी ओवेंस से नाराज चल रहे हैं। ओवेंस ने जानबूझकर ये काम नहीं किया। मैच के दौरान चल रही हीट को देखते हुए ओवेंस ने ये कदम उठाया। रेंस के नाराज होने से अब कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि दोनों की फ्यूचर स्टोरीलाइन चलती रहेगी। जो प्लान बनाया गया है उस पर ही काम किया जाएगा। मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में ये बात क्लियर कर दी है।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WWE Royal Rumble 2023 में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच मुकाबला होगा। इस हफ्ते भी Raw के एपिसोड में केविन और जे उसो के बीच मुकाबला हुआ था। इस मैच में केविन ने जीत हासिल की थी। बात ये भी सामने आई है कि रेंस ने ओवेंस के साथ काम करने से मना कर दिया है। इसके बाद प्लान में बदलाव कर दिया गया। अब Royal Rumble में शेमस के साथ रेंस का मुकाबला हो सकता है। फिलहाल WWE की तरफ से इस पर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। अब देखना होगा कि Royal Rumble में रोमन रेंस का मुकाबला किसके साथ होगा। जल्दी इसका खुलासा हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment